Kerala: कोझिकोड में ट्रेन से जिलेटिन की 100 छड़ें और 350 डेटोनेटर बरामद, महिला आरोपी ने किया ये खुलासा

केरल (Kerala) में सुरक्षा बलों ने एक महिला पैसेंजर के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने महिला के पास से 100 से ज्यादा जिलेटिन की छड़ें और 350 डेटोनेटर बरामद किए हैं.

Kerala: कोझिकोड में ट्रेन से जिलेटिन की 100 छड़ें और 350 डेटोनेटर बरामद, महिला आरोपी ने किया ये खुलासा

कोझिकोड: केरल (Kerala) के कोझिकोड में सुरक्षा बलों ने एक महिला पैसेंजर के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने महिला के पास से 100 से ज्यादा जिलेटिन की छड़ें और 350 डेटोनेटर बरामद किए हैं. महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ट्रेन में सीट के नीचे रखा था विस्फोटक

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने चेन्नई-मंगलपुरम एक्सप्रेस (Chennai-Mangalapuram Express) ट्रेन में सवार एक महिला यात्री से विस्फोटक जब्त किया है, जो मूल रूप से तमिलनाडु की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि महिला ने सीट के नीचे विस्फोटक रखे थे.

कुआं खोदने के लिए लाई जिलेटिन: आरोपी

अधिकारियों ने बताया कि महिला ने जिलेटिन की छड़ें लेकर जाने की बात स्वीकार की है और बताया है कि वह कुआं खोदने के मकसद से लेकर आई थी. आरपीएफ (RPF) के एक अधिकारी ने बताया मामले को विस्तार से जांच के लिए इसे पुलिस को सौंप दिया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.