पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर से क्यों गायब हो गए किरोड़ी लाल मीणा... क्या टूट रही है BJP?
Advertisement

पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर से क्यों गायब हो गए किरोड़ी लाल मीणा... क्या टूट रही है BJP?

Kirori Lal Meena disappear from BJP poster: बीजेपी के पोस्टर से अपने नेता की तस्वीर गायब पाने के बाद किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की है. इस पोस्टर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, गुलाब चंद कटारिया और वसुंधरा राजे की तस्वीर दिख रही है. वहीं, किरोड़ी लाल मीणा इस पोस्टर से गायब हैं.

पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर से क्यों गायब हो गए किरोड़ी लाल मीणा... क्या टूट रही है BJP?

Delhi Mumbai expressway: राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में भी आपसी कलह नजर आने लगी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के पहले चरण का उद्घाटन करने वाले हैं. इस कार्यक्रम को लेकर राजस्थान की बीजेपी इकाई ने जोर-शोर से तैयारियां की हैं. हालांकि, इसी तैयारियों के बीच बीजेपी के अंदर की अदावत सामने आ गई है. पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए लगे पोस्टर्स से राजस्थान के कद्दावर नेता और बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा का चेहरा भारतीय जनता पार्टी के पोस्टर से नरादत दिखा.

बीजेपी के पोस्टर से अपने नेता की तस्वीर गायब पाने के बाद किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की है. इस पोस्टर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, गुलाब चंद कटारिया और वसुंधरा राजे की तस्वीर दिख रही है. वहीं, किरोड़ी लाल मीणा इस पोस्टर से गायब हैं. बताया जा रहा है कि दौसा से बीजेपी सांसद जसकौर मीणा और किरोड़ी लाल मीणा के बीच की तकरार की वजह से उनकी तस्वीर पोस्टर से गायब है.

दौसा किरोड़ी लाल मीणा का घर है. यहां उनका अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है. लेकिन पोस्टर से चेहरा गायब होना और कार्यक्रम से ठीक पहले जनसभा की जगह को बदलने से बीजेपी के अंदर की कलह सामने आ गई है. किरोड़ी के समर्थकों ने सतीश पूनिया पर अनदेखी का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पूनिया के कहने पर ही किरोड़ी लाल मीणा को पोस्टर में जगह नहीं मिली है.

हालांकि, किरोड़ी लाल मीणा ने पीएम मोदी की इस जनसभा के लिए जमकर मेहनत की है. राज्ससभा सांसद मीणा ने पूरे दौसा में घूम-घूमकर लोगों से संपर्क साधा और जनसभा में आने के लिए आमंत्रण दिया. यही नहीं, उन्होंने लोगों को जनसभा में बुलाने के लिए पीले चावल बांटे हैं और विनम्र निवेदन भी किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news