कोलकाताः डॉक्टर की लाश के पास से मिली डायरी में क्या राज लिखे थे.. दो पन्ने किसने फाड़े?
Advertisement
trendingNow12390218

कोलकाताः डॉक्टर की लाश के पास से मिली डायरी में क्या राज लिखे थे.. दो पन्ने किसने फाड़े?

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता में लेडी ट्रेनी डॉक्टर के साथ जघन्य वारदात को 9 दिन बीतने के बाद भी कई आरोप और बहुत से सवालों के जवाब किसी के पास नहीं है. अब इस पूरे केस में एक डायरी ने जांच की आंच को तेज कर दिया है.

कोलकाताः डॉक्टर की लाश के पास से मिली डायरी में क्या राज लिखे थे.. दो पन्ने किसने फाड़े?

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता में लेडी ट्रेनी डॉक्टर के साथ जघन्य वारदात को 9 दिन बीतने के बाद भी कई आरोप और बहुत से सवालों के जवाब किसी के पास नहीं है. अब इस पूरे केस में एक डायरी ने जांच की आंच को तेज कर दिया है. आपको बता दें कि कोलकाता पुलिस ने CBI को एक डायरी सौंपी है. इस डायरी को लेडी डॉक्टर के साथ हुई वारदात का अहम सबूत माना जा रहा है.

अब डायरी ने खड़े किए कई सवाल

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता में लेडी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत को 9 दिन का वक्त बीत चुका है. लेकिन जांच की सूई जहां की तहां है. ना तो प्रदर्शन खत्म हो रहा है और ना तो राजनीति बंद हो रही है. ना तो सवाल खत्म हो रहे हैं.. और ना ही आरोपों की फेहरिस्त बंद हो रही है. डॉक्टर के साथ हुई जघन्य वारदात में अब एक डायरी और उसके फटे पन्नों ने सीबीआई की जांच को और उलझा दिया है.

पुलिस ने सीबीआई को डायरी सौंपी

कोलकाता पुलिस ने सीबीआई को एक डायरी सौंपी हैं. जानकारी के मुताबिक डायरी लेडी डॉक्टर की लाश के पास से मिली थी. पुलिस की तरफ से सीबीआई को सौंपी गई डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए हैं. अब सवाल है कि डॉक्टर की लाश के पास से मिली डायरी में कौन से राज लिखे थे? डायरी के पन्नों के फटे होने के पीछे की वजह क्या है? क्या डायरी से खुलेगा डॉक्टर बिटिया के साथ दरिंदगी का सच?

डायरी के दो पन्ने फटे मिले

बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर्स के पास अमूनन डायरी होती है. जिस पर दवाइयों के नाम और दूसरी जरूरी बातें लिखी होती है. लेकिन जिस तरह से मृतक डॉक्टर के पास से डायरी फटी मिली उसने फिर से सबूतों से छेड़छाड़ के मुद्दे को गहरा दिया है. हालांकि CBI डायरी के एंगल को लेकर सचेत है और हर पहलू से इसकी जांच कर रही है.

सीबीआई जांच से खुलेगा राज

लेडी डॉक्टर की लाश के पास से बरामद डायरी और उसके फटे पन्ने कौन से राज़ खोलेगा ये तो सीबीआई की जांच में ही सामने आएगा.  लेकिन उससे पहलो मृतक लेडी डॉक्टर के पिता का कहना है कि इस डायरी को लेकर कुछ बातें ज़ी मीडिया के साथ शेयर की हैं. हां हमें पता है. उन पन्नों में क्या था उसका प्रमाण हमारे पास है. पेज नहीं है, लेकिन फोटो है. जांच के लिए अभी हम नही बताएंगे. हालांकि हमने अभी तक वो पेज सीबीआई को नहीं दिया है. एक ही पेज है. सीबीआई मांगेगा तो दे दूंगा. वो सुखी रहना चाहती थी, इसी विषय में लिखा था उसमें. कॉलेज में कोई समस्या के बारे में उस पेज में कुछ नही लिखा था.

गोल्ड मेडलिस्ट डॉक्टर बनने का सपना

गोल्ड मेडलिस्ट डॉक्टर बनने का सपना अधूरा छूटने वाली बेटी के पिता ने चौंकाने वाला बयान दिया है. जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के शव को लेकर भी अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि अस्पताल से निकले तीन शवों में से उनकी बेटी के शव को पहले अंतिम संस्कार कर दिया गया. विभाग या कॉलेज से किसी ने भी हमारा सहयोग नहीं किया. पूरा विभाग इसमें शामिल है. श्मशान घाट पर तीन शव थे, लेकिन हमारी बेटी का शव पहले जला दिया गया. मुख्यमंत्री न्याय दिलाने की बात कर रही हैं, लेकिन फिर न्याय मांगने वाले आम लोगों को जेल में डालने की कोशिश की जा रही है.

कोलकाता पुलिस सवालों के घेरे में

मामला सामने आने के बाद से ही कोलकाता पुलिस सवालों के घेरे में रही है. जिस तरह से पुलिस ने पहले मामले को सुसाइड बताया. फिर पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल के अंदर रिनोवेशन के नाम पर दीवार तोड़ी गई. उसके बाद 14 अगस्त को हजारों की भीड़ ने अस्पताल में तांडव किया और पुलिस सिर्फ देखती रह गई. इन तमाम चीजों ने पुलिस पर किसी को बचाने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं कोलकाता पुलिस की कार्रवाई पर सवाल तब भी उठे जब वारदात के कई घंटे बाद भी अस्पताल के कई हिस्सों को सील नहीं किया गया.

सवाल कई हैं...

और पुलिस ने अब अस्पताल के आसपास 24 अगस्त तक धारा 163 लगा दिया है. जिससे अस्पताल के कैंपस और आसपास के इलाके में कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं कर पाएगा. कोलकाता पुलिस की तरफ से प्रदर्शन को रोकने की कोशिश पर पीड़ित परिवार ने सवाल खड़े किए हैं. इतना ही नहीं, बताया गया कि मृतक लेडी डॉक्टर के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी बहुत दबाव में रहती थी और उसे जबरदस्ती ड्यूटी करने के लिए मजबूर किया जाता था. आरोप कई हैं... सवाल कई हैं... लेकिन आठ दिन बीत जाने के बाद भी जवाब किसी के पास नहीं है. सीबीआई अपनी जांच में टूटी कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में जुटी है. और पूरे देश को उम्मीद है कि डॉक्टर बिटिया के गुनहगारों को जल्द सख्त सजा मिलेगी.

Trending news