Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कुलगाम एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर
Advertisement
trendingNow1963873

Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कुलगाम एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने बताया कि कुलगाम जिले के काजीगुंड में जम्मू-श्रीनगर हाईवे के पास एनकाउंटर (Kulgam Encounter) में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है और अब ऑपरेशन खत्म हो गया है.

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. (फोटो सोर्स- एएनआई)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम (Kulgam) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कल (गुरुवार) रात से शुरू हुआ मुठभेड़ अब खत्म हो गया है. कुलगाम जिले के काजीगुंड में जम्मू-श्रीनगर हाईवे के पास एनकाउंटर (Kulgam Encounter) में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

  1. कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया
  2. गुरुवार रात से शुरू हुआ मुठभेड़ अब खत्म हो गया है
  3. आतंकी हमले में 2 सुरक्षाकर्मी और 2 आम नागरिक घायल
  4.  

2 सुरक्षाकर्मी और 2 आम नागरिक घायल

कुलगाम में गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) के काफिले पर गोलीबारी के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी और दो आम नागरिक घायल हो गए. घटना के बाद जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने बताया कि एक आतंकी मारा गया है और ऑपरेशन खत्म हो गया है. जम्मू-श्रीनगर हाईवे को भी जल्द ही खोल दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- युद्ध में जीत की 'गारंटी' देने वाली है Army की ये रेजिमेंट, 163 साल पुराना है इतिहास

बीएसएफ के काफिले पर हमला

बीएसएफ के काफिले पर कुलगाम (Kulgam) में जिस समय हमला हुआ, उस वक्त वह जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में काजीगुंड क्षेत्र के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर गोलीबारी की.

पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई

आतंकियों के हमले के बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू की, लेकिन इसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले और जवानों ने पीछा किया तो आतंकी एक दुकान के गोदाम में घुस गए. इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों ने आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वे तैयार नहीं हुए और उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग जारी रखी. इसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news