KWAN कंपनी के COO ध्रुव चितगोपेकर को भी NCB का समन, कई सितारों पर जांच की आंच
Advertisement
trendingNow1752071

KWAN कंपनी के COO ध्रुव चितगोपेकर को भी NCB का समन, कई सितारों पर जांच की आंच

चितगोपेकर को KWAN की मैनेजर करिश्मा, जया साहा के साथ पेश होना होगा. ध्रुव क्वान कंपनी में साल 2009 से फंडिंग पार्टनर और सीओओ रहे हैं. 

KWAN कंपनी के COO ध्रुव चितगोपेकर को भी NCB का समन, कई सितारों पर जांच की आंच

मुंबई: KWAN कंपनी के सीओओ ध्रुव चितगोपेकर को भी एनसीबी ने समन जारी किया है. चितगोपेकर को KWAN की मैनेजर करिश्मा, जया साहा के साथ पेश होना होगा. ध्रुव क्वान कंपनी में साल 2009 से फंडिंग पार्टनर और सीओओ रहे हैं. NCB ने पहले ही इशारा कर दिया था कि बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के इस जंजाल से कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं. ड्रग्स के इस समंदर में कई बड़ी मछलियां हैं. 

इसी बीच, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा है. सुशांत केस से जुड़े बॉलीवुड के ड्रग्स मामले की आंच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक भी पहुंच सकती है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है. करिश्मा से आज NCB के दफ्तर में पूछताछ होगी. NCB ने आज जया साहा और श्रुति मोदी को भी फिर से पूछताछ के लिये बुलाया है. करिश्मा प्रकाश, जया साहा की जूनियर हैं और इस वक्त दीपिका पादुकोण की मैनेजर के तौर पर काम कर रही हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्र बताते हैं कि D कोई और नहीं बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण हैं और K का मतलब है करिश्मा प्रकाश जो जया साहा के साथ काम करती हैं.

करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण का ड्रग्स पर एक्सक्लूसिव चैट:  

दीपिका पादुकोण - तुम्हारे पास माल है?
करिश्मा प्रकाश - हां, लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं।
करिश्मा प्रकाश- अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।
दीपिका पादुकोण - हां...
दीपिका पादुकोण- प्लीज़...
करिश्मा प्रकाश- अमित के पास है। वो लेकर जा रहा है।
दीपिका पादुकोण - हैश ना?
दीपिका पादुकोण - वीड नहीं।
करिश्मा प्रकाश- हां, हैश...
करिश्मा प्रकाश- तुम कोको कब तक आ रही हो ?
दीपिका पादुकोण- 11:30 से 12:00 बजे तक
दीपिका पादुकोण- शाल वहां कब तक है ?
करिश्मा प्रकाश- उसने शायद 11:30 कहा क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है. 

 ये चैट 28 अक्टूबर 2017 की है.

करिश्मा प्रकाश NCB के रडार पर ऐसे आईं 
दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश NCB के रडार पर कैसे आईं. दरअसल, करिश्मा प्रकाश सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की जूनियर हैं. करिश्मा प्रकाश और जया साहा KWAN सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी के जरिये दीपिका और सुशांत की मैनेजर बनी थीं. आज ना सिर्फ करिश्मा प्रकाश से NCB पूछताछ करेगी बल्कि जया साहा और श्रुति मोदी को भी दोबारा NCB के सवालों का सामना करना होगा और सूत्रों की माने तो NCB बड़ी मछली यानी दीपिका पादुकोण को भी जल्द से जल्द पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. 

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news