लद्दाख के युवा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा, पीएम मोदी और Corona Warriors को शुक्रिया
Advertisement

लद्दाख के युवा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा, पीएम मोदी और Corona Warriors को शुक्रिया

लद्दाख के युवा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal)ने कोरोना वॉरियर्स की सराहना करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है.

जामयांग सेरिंग नामग्याल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लद्दाख के युवा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal)ने कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) की सराहना करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है. इसके साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद कहा. नामग्याल कुछ वक्त पहले संसद में अपनी एक स्पीच से काफी पॉपुलर हुए थे. इस स्पीच के लिए उन्हें बीजेपी हाईकमान ने भी सराहा था. 

7 अप्रैल को लिखी अपनी चिट्ठी में नामग्याल ने कोरोना वॉरियर्स, जिनमें डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस और केंद्र शासित प्रदेश के दूसरे कर्मचारी शामिल है, इन्हें शुक्रिया कहा है. नामग्याल ने आभार जताते हुए कहा कि ये संकट की परिस्थति में लगातार डटे हुए हैं और अपनी सेवाएं दे रहे हैं. इनका ये समर्पण अदम्य है. 

नामग्याल ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में जिस तरह से कोविड-19 पर नियंत्रण किया जा रहा, इसे देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं संतुष्ट हूं कि यहां इतने बेहतर ढंग से काम हो रहा है. मैं लद्दाख के लोगों की तरफ से डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस और लद्दाख के अन्य सरकारी कर्मचारी, जो कोरोना वॉरियर्स बनकर काम कर रहे हैं, उन्हें शुक्रिया कहना चाहता हूं. 

आप सभी ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है. अपनी जान का जोखिम उठाते हुए अदम्य साहस का परिचय दिया है. आपकी सेवा निस्वार्थ है. आपके ये प्रयास हमें भगवान बुद्ध से मिली सीख के अनुकूल हैं.

लद्दाख का हर नागरिक इस मुश्किल वक्त में सैनिक बनकर उभरा है. केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद ये पहला मौका है. जब हम ऐसी किसी चुनौती का सामना कर रहे हैं. इस चुनौती के सामने हम मिलकर साथ खड़े हैं, और इसका डटकर मुकाबला कर रहे हैं. 

इसके लिए मैं ​लेफ्टिनेंट गर्वनर श्री राधा कृष्णा माथुर जी को भी धन्यवाद देना चाहूंगा. जिनके नेतृत्व में समय रहते एक संवेदनशील और प्रभावी निर्णय किया गया. इसके साथ ही लेह और करगिल के पुलिस अधिकारियों ने भी जमीनी स्तर पर काम किया है. 

सभी धार्मिक, सामाजिक और राजनीतिक गैर सरकारी संस्थाओं ने हेल्थ सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए काम किया.

इसके साथ नामग्याल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शुक्रिया कहा. नामग्याल ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आभारी हैं कि उन्होंने लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दिलवाया. हम उनके सामाजिक दूरी बनाने और लॉकडाउन के आह्वान का निष्ठा से पालन कर रहे हैं. ये हमारे समय का सबसे मुश्किल वक्त है जब हम ऐसी किसी महामारी का सामना कर रहे हैं और इसके लिए हमारा यकीन पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में है. ये भरोसा और ज्यादा मजबूत हुआ है.

अंत में नामग्याल ने लिखा कि लद्दाख और पूरा देश इस संकट के समय का मुकाबला करेगा और हम जरूर कामयाब होंगे. 

Trending news