Watch: स्कूल बना जंग का मैदान, आपस में भिड़ीं प्रिंसिपल और शिक्षामित्र; जमकर हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow11500280

Watch: स्कूल बना जंग का मैदान, आपस में भिड़ीं प्रिंसिपल और शिक्षामित्र; जमकर हुई मारपीट

Principal-Shikshamitra Fight: कासगंज (Kasganj) के एक सरकारी स्कूल में महिला प्रिंसिपल और शिक्षामित्र (Shikshamitra) के बीच जमकर मारपीट हुई, इसका वीडियो मौके पर मौजूद एक शख्स ने बना लिया.

कासगंज विवाद वीडियो

Kasganj Fight Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक स्कूल महिला प्रिंसिपल और शिक्षामित्र (Shikshamitra) के लिए जंग का मैदान बन गया. वो दोनों बच्चों के सामने ही स्कूल के अंदर आपस में भिड़ गईं और मारपीट करने लगीं. दोनों ने कोई लिहाज नहीं किया और एक-दूसरे के बाल नोंचने लगीं. हालांकि, इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इन दोनों को अलग किया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्कूल में ही भिड़ीं प्रिंसिपल और शिक्षामित्र

बता दें कि कासगंज के एक सरकारी स्कूल में महिला प्रिंसिपल और शिक्षामित्र मामूली बात को लेकर एक-दूसरे से भिड़ गईं और फिर उन दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस विवाद का वीडियो मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

लड़ाई का वीडियो हो रहा वायरल

जान लें कि महिला प्रिंसिपल और शिक्षामित्र के बीच लड़ाई की ये घटना कासगंज के सहावर ब्लॉक में बघारी कला गांव के प्राथमिक विद्यालय में हुई. यहां महिला प्रिंसिपल विनेश यादव और शिक्षामित्र साधना के बीच हाथापाई हो गई. अब सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

थाने में दोनों ने दर्ज कराई शिकायत

गौरतलब है कि मारपीट के बाद महिला प्रिंसिपल विनेश यादव और शिक्षामित्र साधना दोनों सहावर थाने पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बघारी कला गांव के प्राथमिक विद्यालय में महिला प्रिंसिपल और शिक्षामित्र के बीच मारपीट की घटना की जानकारी सामने आई है. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news