ललित मोदी मामले में वरुण गांधी की सफाई- मैंने मदद करने का कोई प्रस्‍ताव नहीं दिया, सभी आरोप गलत
Advertisement
trendingNow1262355

ललित मोदी मामले में वरुण गांधी की सफाई- मैंने मदद करने का कोई प्रस्‍ताव नहीं दिया, सभी आरोप गलत

ललित मोदी मामले में बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को सफाई देते हुए कहा कि मैंने आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर (ललित मोदी) की कोई मदद नहीं की है। उनकी बातें गलत हैं। उन्‍होंने ललित मोदी की मदद करने के वादे के आरोपों को सिरे खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने ललित मोदी को किसी भी तरह की मदद करने का कोई भी प्रस्ताव नहीं दिया था।

ललित मोदी मामले में वरुण गांधी की सफाई- मैंने मदद करने का कोई प्रस्‍ताव नहीं दिया, सभी आरोप गलत

नई दिल्‍ली : ललित मोदी मामले में बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को सफाई देते हुए कहा कि मैंने आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर (ललित मोदी) की कोई मदद नहीं की है। उनकी बातें गलत हैं। उन्‍होंने ललित मोदी की मदद करने के वादे के आरोपों को सिरे खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने ललित मोदी को किसी भी तरह की मदद करने का कोई भी प्रस्ताव नहीं दिया था।

ज़ी मीडिया से बातचीत में वरुण ने कहा कि खबरों में बने रहने के लिए ललित ऐसा कह रहे हैं और इस मामले में वे झूठ बोल रहे हैं। उनकी बातों में कोई सच्‍चाई नहीं है, वे झूठे दावे कर रहे हैं।

हालांकि वरूण गांधी ने इस बात को स्वीकार किया कि तीन साल पहले उन्होंने भरतपुर के विधायक जगत सिंह के साथ ललित मोदी से मुलाकात की थी। लंदन में शॉपिंग के दौरान ललित मोदी से मुलाकात हुई थी, जिसके बाद उन्‍होंने चाय पर बुलाया था। ललित के बुलाने पर ही मैं उनके घर गया। लेकिन गांधी परिवार को लेकर ललित मोदी से कोई बातचीत नहीं हुई।  उन्होंने कहा कि उस मुलाकात में किसी तरह की मदद को लेकर बात नहीं हुई थी। वह एक इत्तेफाकन मुलाकात थी।

गौर हो कि आईपीएल के दागी पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने वरूण गांधी को विवाद में घसीटने का प्रयास करते हुए आरोप लगाया कि सोनिया गांधी के साथ मामलों को सुलझाने के लिए एक सौदे की पेशकश की गई थी, हालांकि वरूण गांधी ने इसे ‘आधारहीन’ और ‘बेतुका’ करार दिया।

ललित मोदी ने कई ट्विट के जरिये आरोप लगाया, ‘मिस्टर वरूण गांधी कुछ वर्ष पहले मेरे घर आए थे और कहा कि वह आईएनसीइंडिया में अपनी चाची के साथ सभी चीजों को सुलझा सकते हैं। वह चाहते थे कि मैं इटली में उनकी बहन से मिलूं। इस मामले में भाजपा वरुण के बचाव में आ गई है और उसने कहा है कि वह सोनिया गांधी की बजाए दूसरी पार्टी में हैं। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वरुण गांधी और सोनिया गांधी अलग अलग दलों में हैं और दुनिया दोनों परिवारों के बीच संबंधों के बारे में जानती है। ललित मोदी ने आगे ट्विट किया, ‘कृपया मिस्टर वरूणगांधी80- दुनिया को बताएं कि आपने क्या कहा था कि आपकी चाची क्या चाहती हैं। गवाह हमारे अच्छे मित्र और दुनिया के जाने माने ज्योतिषी हैं।

उन्होंने कहा कि कृपया स्पष्ट करें वरूणगांधी80 क्या आप लंदन में मेरे घर पर आए थे या नहीं। कुछ वर्ष पहले लंदन में रिट्ज होटल में ठहरने के दौरान...जिस चाची के बारे में उन्‍होंने उल्लेख किया था, वह सोनिया गांधी है। बहन सोनिया गांधी की बहन है- सिर्फ स्पष्ट करने के लिए।

Trending news