लांस नायक ओम प्रकाश का पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार
Advertisement

लांस नायक ओम प्रकाश का पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों से संघर्ष करते हुए शहीद हुए लांस नायक ओम प्रकाश का मंगलवार को उनके मूल चिक्कर गांव मं पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। सेना की टुकड़ी ने इन दिवंगत सैनिक को गार्ड ऑफ आर्नर दिया। सैकड़ों ग्रामवासियों की आंखें देश के इन सपूत के लिए नम थीं।

शिमला : दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों से संघर्ष करते हुए शहीद हुए लांस नायक ओम प्रकाश का मंगलवार को उनके मूल चिक्कर गांव मं पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। सेना की टुकड़ी ने इन दिवंगत सैनिक को गार्ड ऑफ आर्नर दिया। सैकड़ों ग्रामवासियों की आंखें देश के इन सपूत के लिए नम थीं।

इन 32 वर्षीय सैनिक का पार्थिव शरीर हेलीकॉप्टर से सोलन जिले के चैल में पहुंचाया गया और उसके बाद आज शाम सतलाई पंचायत में उनके गांव चिक्कर में ले जाया गया। सेना ने अपने इस बहादुर सैनिक के लिए श्रद्धांजलि दी जिन्होंने देश के लिए अपनी जान कुर्बान की। कसौली ब्रिगेड के कमांडर बिग्रेडियर दीपक शर्मा और आर्मी ट्रेनिंग के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ ब्रिगेडियर आर एस कोच्चर ने उनके शरीर पर माल्यार्पण किया। ओमप्रकाश के परिवार में पत्नी कृष्णा देवी और दो बेटियां सिमरन और मुस्कान हैं।

सैनिक के पिता नेक राम ने कहा कि वह आंसू नहीं बहायेंगे क्योंकि उन्हें अपने बेटे पर नाज है।

Trending news