सुप्रीम कोर्ट में गुटखा चबाते हुए जज के सामने आए वकील साहब, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

सुप्रीम कोर्ट में गुटखा चबाते हुए जज के सामने आए वकील साहब, जानें फिर क्या हुआ

देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान वो हुआ जिसे सुनकर आपको हंसी भी आएगी और नाराजगी भी होगी. 

सुप्रीम कोर्ट का फाइल फोटो।

नई दिल्ली: देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान वो हुआ जिसे सुनकर आपको हंसी भी आएगी और नाराजगी भी होगी. यहां एक वकील साहब गुटखा चबाते हुए सुनवाई में शामिल हो गए. जिसके बाद अदालत की मर्यादा भंग करने के चलते जज ने वकील साहब को जोरदार फटकार लगाई.

जस्टिस अरुण मिश्रा ने वकील साहब को फटकारते हुए सवाल पूछा कि तुम क्या कर रहे हो? क्या तुम्हें अदालत की मर्यादा का कोई ध्यान नहीं है. जज की इस सवाल को सुनते ही वकील साहब को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्हें तुरंत इसके लिए अदालत से माफी मांगी. वकील ने कहा कि ''माई लॉर्ड, मुझको माफ कर दिए आई एम सॉरी.''

ये भी पढ़ें:- PM Modi की ये है नई 'टैक्स क्रांति', वो 5 बड़ी बातें जिन्हें जानना है बेहद जरूरी

जिसके बाद जस्टिस मिश्रा ने वकील को फटकारते हुए कहा कि ''क्या सॉरी, हमने आपको देखा है, भविष्य में ऐसा फिर ना हो, ये आपको चेतावनी है'' बताते चलें कि हाल ही में इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के एक सीनियर वकील को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई के दौरान हुक्का पीते हुए देखा गया था. कुछ दिनों के अंदर वकीलों की ऐसी ही एक और हरकत सामने आई है. जिस पर कोर्ट ने वकील को खरी-खरी सुनाई है.

LIVE TV

Trending news