Live Breaking News: मेरठ से दिल्ली जा रही रोडवेज पलटी, गाजियाबाद में हुआ हादसा..20 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow11870394

Live Breaking News: मेरठ से दिल्ली जा रही रोडवेज पलटी, गाजियाबाद में हुआ हादसा..20 यात्री घायल

Breaking News 14 September: देश दुनिया की हर छोटी बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

 

Live Breaking News: मेरठ से दिल्ली जा रही रोडवेज पलटी, गाजियाबाद में हुआ हादसा..20 यात्री घायल
LIVE Blog

Daily news update 14 September: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के गडोले इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान एक कर्नल, मेजर और जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी शहीद हो गए. इस घटना पर देशभर में आक्रोश है. जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना और सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी है. वहीं दूसरी बड़ी खबर ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे. जहां पर वो 50700 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ में लगभग 6350 करोड़ रुपये की कई महत्वपूर्ण रेल क्षेत्र परियोजनाएं देश को समर्पित करेंगे. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय समन्वय बैठक महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित हो रही है. संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक की शुरुआत 14 सितंबर को होगी और समापन 16 सितंबर को होगा. 

14 September 2023
19:26 PM

गाजियाबाद बस हादसे में 20 घायल

हादसे में बस में सवार करीब 20 लोग हुए घायल हुए हैं. घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद जिला अस्पताल और सर्वोदय अस्पताल भेजा है. पुलिस मौके पर हैं और आगे की जांच जारी है.

17:44 PM

मेरठ से दिल्ली जा रही रोडवेज हुई दुर्घटनाग्रस्त

मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रही रोडवेज बस अचानक दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई. यह घटना एक्सप्रेसवे के पास बने हवा हवाई रेस्टोरेंट के पास मसूरी थाना अंतर्गत क्षेत्र में हुई है. बस में सवार यात्री घायल हो गए. कई लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है. सूचना मिलने पर प्रशासन की मदद से घायलों को जिला अस्पताल संजय में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अभी स्थिति बनी हुई है.

17:38 PM

मुंबई एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट हुआ क्रैश

मुंबई एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट के क्रैश होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ है. घटना के चलते एयरपोर्ट पर लैंडिंग और टेकऑफ को रोक दिया गया है. इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल वहां रेस्क्यू चलाया जा रहा है.

17:30 PM

सनातन संस्कृति को बदनाम करने की कोशिश

- छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि ये भूमि भगवान श्री राम का ननिहाल है. आज जो हमारे देश के प्रति साजिश हो रही उससे आपके अवगत कराता हूं. कुछ लोगों ने आपकी संस्कृति और धर्म के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है. उन्होंने आपकी संस्कृति और धर्म पर ही हमला बोल दिया है. यह घंमंडिया गठबंधन भारत की सनातन संस्कृति को बदनाम करने में लगा है.

- पीएम ने कहा कि दुनिया भारत में निवेश को तलाश रही है और ये लोग भारत का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को अटल जी ने जिस भाव के साथ बनाया है, अब उसे उसी भाव से विकसित बनाना है. 

17:23 PM

सनातन विवाद पर बोले पीएम मोदी

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सनातन पर निशाना साधने वालों को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये सनातन विवाद पर बोले पीएम मोदी- ये देश के अपमान की साजिश है. 

13:42 PM

के कविता को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब नीति घोटाले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने 15 तारीख को दिल्ली में पूछताछ के लिए नोटिस दिया है.

13:25 PM

मुजफ्फरपुर में बड़ा नाव हादसा, 17 बच्चे सुरक्षित निकाले गए, 16 की तलाश जारी

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए बड़े नाव हादसे के बाद 16 बच्चों की तलाश जारी है. हादसा मुजफ्फरपुर के गायघाट के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के मधुपट्टी घाट पर हुआ है. बताया जा रहा है कि नाव पर कुल 33 बच्चे सवार थे, जिसमें से 17 बच्चों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि 16 अन्य बच्चों की तलाश जारी है.

12:20 PM

युवाओं को रोजगार की गारंटी: PM Modi

पीएम मोदी ने बीना में कहा, टएक समय था जब मध्य प्रदेश की पहचान देश के सबसे खस्ताहाल राज्यों के तौर पर हुआ करती थी. आजादी के बाद जिन्होंने यहां राज किया उन्होंने एमपी को भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया. वो जमाना था जब एमपी में अपराधियों का बोलबाला था. बीना में बनने वाला पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट पूरे क्षेत्र को विकसित करेगा. मैं आपको इसकी गारंटी देने आया हूं. इससे मेरे नौजवानों को रोजगार के हजारों मौके मिलेंगे. मध्य प्रदेश के लिए हमारे संकल्प बहुत बड़े हैं. ये परियोजनाओं गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों के सपनों को सच करने वाली हैं. इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा.   

12:19 PM

मध्य प्रदेश के विकास का संकल्प : PM Modi

50700 करोड़ की परियोजनाओं की शुरआत पीएम मोदी ने की है. इसमें 10 नई औद्धोगिक परियोजनाएं शामिल हैं. बीना में 50 हजार करोड़ का निवेश हुआ है. 

12:09 PM

बीना में पीएम मोदी का संबोधन-एमपी के लोगों को बड़ी सौगात

पीएम मोदी ने भारत माता की जय के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की. बुंदेलखंड वीरों और शूरवीरों की धरती है. मुझे दूसरी बार आप लोगों के दर्शन का सौभाग्य मिला है. मध्य प्रदेश के लिए हमारे संकल्प बहुत बड़े हैं. ये परियोजनाओं गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों के सपनों को सच करने वाली हैं. इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा. 

12:02 PM

अनंतनाग एनकाउंटर पर बड़ा खुलासा- आतंकी उजैर खान की तलाश

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से सेना और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है. उजैर खान समेत 2 आतंकियों की तलाश चल रही है. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. हेलीकॉप्टर से आतंकियों की तलाश हो रही है. अनंतनाग एनकाउंटर में भारतीय जांच एजेंसियों ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि पाकिस्तानी खुफिया जांच एजेंसी ISI आतंकियों पर हमला करने का दबाव बना रही थी. ISI ने जुलाई में कश्मीर में हथियार भेजने की कोशिश की थी. 

11:54 AM

यूपी के डॉक्टर के घर NIA की रेड

यूपी के महराजगंज जिले के एक डॉक्टर फजले हक के घर में  NIA की टीम ने छापेमारी की है. डॉक्टर फजले हक के दामाद तलहा खान के पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका है.  NIA की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है. एजेंसियों से मिली जानकारी के मुताबिक ताल्हा खान के मोबाइल पर पाकिस्तान से आया था मैसेज. 

11:53 AM

जम्मू-कश्मीर में खत्म नहीं हुआ आतंकवाद: फारूक अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला ने भारत और PAK की बातचीत की वकालत की है. अब्दुल्ला ने कहा कि जंग से कोई मसला हल नहीं होता. जब तक दोनों देशों के बीच स्थायी समाधान खोजने के लिए बातचीत नहीं होती तब तक मुठभेड़ होती रहेंगी. 

11:48 AM

लखनऊ में NSG कमांडो और यूपी पुलिस का ऑपरेशन 'गांडीव'

लखनऊ में NSG कमांडो और यूपी पुलिस का ऑपरेशन 'गांडीव-वी' का आयोजन हुआ.आतंकी गतिविधियों से निपटने के लिए लोकभवन के सामने ब्लास्ट के बाद NSG और यूपी पुलिस की संयुक्त मॉकड्रिल सेना के हेलीकॉप्टर के जरिये हुई. आतंकी गतिविधियों से निपटने के लिए आयोजित हुई ये संयुक्त मॉकड्रिल करीब दो घंटे तक चली.

11:43 AM

हेलीकॉप्टर से आतंकियों की तलाश जारी

जम्मू-कश्मीर में एनकउंटर चल रहा है. अनंतनाग में एक बार फिर फायरिंग शुरू हुई है.  इस बीच हेलीकॉप्टर से आतंकवादियों की तलाश हो रही है. सेना के बलिदान को देखकर देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश की लहर है. स्कूली बच्चों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है.

11:38 AM

SUPER 80: Anantnag Encounter में शहीद हुए हुमायूं के लिए जब रो पड़ा पूरा शहर

10:58 AM

भोपाल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंच गए हैं. पीएम मोदी बीना रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स और राज्य भर में दस नई औद्योगिक परियोजनाओं सहित 50700 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

10:21 AM

अनंतनाग में लश्कर के 2 आतंकियों की तलाश जारी

अनंतनाग में लश्कर के 2 आतंकियों की तलाश जारी है. इसके लिए भारी संख्या में फोर्स तैनात किए गए हैं और सेना के ड्रोन के अलावा हेलीकॉप्टर लगाए गए हैं.

10:13 AM

America Breaking: अमेरिकी विदेश मंत्री Antony Blinken का बयान-भारत के साथ मिलकर काम करने की कही बात

10:13 AM

जम्मू में पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी

अनंतनाग एनकाउंट में भारत के अफसरों की शहादत को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है. जम्मू में लोगों ने नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन किया है.

09:15 AM

Haryana के Panipat आज होगा शहीद आशीष धोनैक का अंतिम संस्कार

07:28 AM

Jammu Kashmir Breaking: शहीद DSP हुमायूं भट्ट को उपराज्यपाल Manoj Sinha ने दी श्रद्धाजलि

06:50 AM

भारत के साथ इतने बेहतरीन संबंध पहले कभी नहीं रहे: अमेरिकी विदेश मंत्री

अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने भारत और अमेरिका के बीच द्विपक्षीय साझेदारी की जमकर सराहना की है. उन्होंने कहा, 'दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी पहले कभी इतनी गतिशील नहीं रही. भारत और अमेरिका आज सेमीकंडक्टर से लेकर रक्षा सहयोग, हर क्षेत्र में एकजुट हैं. इसके दूरगामी परिणाम होंगे.'

06:46 AM

Deshhit: भारतीय सेना में चार पैरों वाला 'दुश्मन' का काल आ गया!

06:43 AM

 आपके टीवी-फ्रिज..10 साल में होंगे 'कबाड़'

06:40 AM

Deshhit: भारतीय सेना में चार पैरों वाला 'दुश्मन' का काल आ गया!

06:31 AM

J&K में कर्नल, मेजर, DSP समेत 5 शहीद

जम्मू-कश्मीर में 3 आतंकी मारे गए; राजौरी में एनकाउंटर खत्म हो गया है. अनंतनाग में आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था.

06:19 AM

'इंडिया’ फ्रंट की समन्वय समिति की पहली बैठक में सीटों के तालमेल समेत कई विषयों पर चर्चा 

विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की समन्वय समिति की पहली बैठक में आगे की रणनीति, सीटों के तालमेल, चुनाव अभियान कार्यक्रम और  जनसभाओं समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर यह बैठक हुई. बैठक में शरद पवार के अलावा, कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल, द्रमुक के टी आर बालू, राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव, जनता दल (यूनाइटेड) के संजय झा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा, शिवसेना (यूबीटी) के संजय राउत, नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की महबूबा मुफ्ती, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के डी. राजा, और समाजवादी पार्टी के जावेद अली खान शामिल हुए. कांग्रेस नेता गुरदीप सप्पल भी इस बैठक में मौजूद रहे. इस समिति में कुल 14 सदस्य हैं, लेकिन आज की बैठक में कुल 12 सदस्य ही शामिल हो सके.  

06:17 AM

पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम

पहले मध्यप्रदेश के बीना में सुबह सवा 11 बजे बीना पेट्रोकेमिकल्स रिफ़ायनरी के विस्तार की आधारशिला रखेंगे. अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास भी पीएम मोदी करेंगे. इसके बाद वो छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जाएंगे. दोपहर सवा 3 बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे और उसके बाद  दोपहर 4 बजे रायगढ़ में जन सभा को संबोधित करेंगे.  

06:14 AM

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश में 50,700 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. प्रधानमंत्री बीना रिफाइनरी में पेट्रोकैमिकल परिसर का शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री नर्मदापुरम में 'विद्युत और नवीकरणीय ऊर्जा विनिर्माण क्षेत्र' और रतलाम में मेगा औद्योगिक पार्क की आधारशिला रखेंगे. प्रधानमंत्री इंदौर में दो आईटी पार्क और राज्य भर में छह नए औद्योगिक पार्क की आधारशिला रखेंगे. प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ में लगभग 6,350 करोड़ रुपये की कई महत्वपूर्ण रेल क्षेत्र परियोजनाएं देश को समर्पित करेंगे. प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के नौ जिलों में 'क्रिटिकल केयर ब्लॉक' की आधारशिला रखेंगे. कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री एक लाख सिकल सेल परामर्श कार्डों का वितरण करेंगे.

Trending news