Live Breaking News: पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को दी एक और बड़ी सौगात, वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
Advertisement

Live Breaking News: पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को दी एक और बड़ी सौगात, वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Breaking News Latest Update of 10 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
10 February 2023
17:20 PM

इंडस्ट्री और इन्वेस्टमेंट दोनों के लिए अच्छा है उत्तर प्रदेश: केंद्रीय मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सभी काम पारदर्शी तरीके से चल रहा है. इंडस्ट्री और इन्वेस्टमेंट दोनों के लिए भी उत्तर प्रदेश बहुत अच्छा विकल्प है.

16:22 PM

सीएम अशोक गहलोत ने दी सफाई

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गलत बजट पढ़ने को लेकर अपनी सफाई पेश की है. सीएम गहलोत ने कहा 'जो बोल रहे थे कि बजट लीक हो गया है क्या लीक हो गया है? मैं बजट पढ़ रहा था बस एक पेज दूसरा लग गया था उसे बाद में सही करा दिया गया.'

16:08 PM

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को एक और बड़ी सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के लोगों को एक और बड़ी सौगात दी है. पीएम मोदी ने मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से मुंबई-साईनगर शिर्डी वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. पीएम ने कहा कि यह पहली बार है जब एक साथ 2 वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत हुई है.

16:07 PM

शोर-शराबे को लेकर झारखंड हाईकोर्ट सख्त

रात 10 बजे के बाद होने वाले शोर-शराबे को लेकर झारखंड हाईकोर्ट सख्त हो चुका है. प्रदेश की राजधानी रांची में ध्वनि प्रदूषण को लेकर कोर्ट ने खुद संज्ञान लिया और संबंधित अधिकारियों को रात में ध्वनि प्रदूषण न हो इसके लिए हिदायत दी.

14:59 PM

उत्तराखण्ड में लागू होगा सबसे सख्त नकल विरोधी कानून

उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने जानकारी दी है कि परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए सख्त नकल विरोधी कानून का अध्यादेश कल राजभवन भेजा है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही इसे प्रदेश भर लागू किया जाएगा.

 

Trending news