Live Breaking News: अतीक के जनाजे में बेटे पहुंचे बीवी नहीं, छावनी बना कब्रिस्तान, सुपुर्द-ए-खाक हुए माफिया ब्रदर्स
Advertisement
trendingNow11654380

Live Breaking News: अतीक के जनाजे में बेटे पहुंचे बीवी नहीं, छावनी बना कब्रिस्तान, सुपुर्द-ए-खाक हुए माफिया ब्रदर्स

Breaking News Latest Update of 16 April: देश-दुनिया की तमाम खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: अतीक के जनाजे में बेटे पहुंचे बीवी नहीं, छावनी बना कब्रिस्तान, सुपुर्द-ए-खाक हुए माफिया ब्रदर्स
LIVE Blog
16 April 2023
20:41 PM

अमेरिका के अलबामा में हुई अंधाधुंध फायरिंग

अलबामा में एक बर्थडे पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी की गई, जिसमें 20 लोगों के जख्मी होने की खबर है और अब तक 1 शख्स के मरने की पुष्टि गई है.

20:26 PM

CBI ऑफिस से निकले CM केजरीवाल

दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले को लेकर CM केजरीवाल से CBI ने करीब साढ़े 8 घंटे पूछताछ की. बता दें कि सुबह 11 बजे ही केजरीवाल CBI हेडक्वॉर्टर पहुंचे थे.

 

 

19:31 PM

अतीक के जनाजे में बेटे पहुंचे बीवी नहीं

कसारी-मसारी कब्रिस्तान छावनी में तब्दील हो चुका है. अतीक के दोनों बेटे कब्रिस्तान पहुंच चुके है लेकिन बीवी शाइस्ता परवीन अब तक जनाजे में नहीं पहुंची है.

19:13 PM

अतीक के दोनों नाबालिग बेटे भी पहुंचे कब्रिस्तान

अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों एहजम और अबान को कसारी-मसारी कब्रिस्तान लाया गया है, जहां अतीक और अशरफ को थोड़ी देर में दफनाया जाएगा.

19:03 PM

अतीक-अशरफ के शव कब्रिस्तान पहुंचा

कड़ी सुरक्षा के बीच कुछ देर दोनों माफिया भाइयों के शव को कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

18:45 PM

आज अतीक को किया जाएगा सुपुर्द ए खाक

अतीक के शव को अस्पताल से सीधे कसारी-मसारी कब्रिस्तान लाया गया है, जहां आज माफिया के शव दफनाया जाएगा.

18:38 PM

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए अतीक-अशरफ के हत्यारे

अतीक-अशरफ के हत्यारों को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

13:35 PM

यूपी पुलिस ने मुस्तैदी से किया काम: BJP विधायक

बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस को जितनी मुस्तैदी के साथ काम करना था उन्होंने किया, अतीक और अशरफ को बचाने की कोशिश पुलिस ने जान पर खेल कर की. मीडिया के लोगों को भी बचाने का प्रयास हुआ. 3 हमलावरों को गिरफ्तार किया गया. यह हमला अचानक हुआ था, पुलिस पर सवाल उठाना मुनासिब नहीं है. जो इस परिस्थिति में बेहतर हो सकता था पुलिस ने वह किया.

12:44 PM

UP सरकार ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

यूपी सरकार की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी गई है. अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में रिपोर्ट सौंपी गई. घटनाक्रम के बाद के हालात को लेकर भी रिपोर्ट में जिक्र किया गया है. पूरे प्रदेश के हालात नियंत्रण में होने का जिक्र किया गया है.

11:12 AM

बमबाज गुड्डू मुस्लिम गिरफ्तार

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है.

10:42 AM

शूटर लवलेश तिवारी के घर पहुंची पुलिस

अतीक अहमद हत्याकांड के आरोपी शूटर लवलेश तिवारी के घर पुलिस पहुंच गई है. आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

10:08 AM

गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन हुई ट्रेस

पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन ट्रेस कर ली है. कभी भी उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम को पकड़ा जा सकता है.

08:46 AM

अतीक का पोस्टमॉर्टम हुआ शुरू

प्रयागराज में अतीक और अशरफ का पोस्टमॉर्टम शुरू हो चुका है. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से कई बड़े खुलासे हो रहे हैं.

08:18 AM

अतीक मर्डर केस पर मायावती के सवाल

मायावती ने ट्वीट किया कि गुजरात जेल से अतीक अहमद व बरेली जेल से लाए गए उनके भाई अशरफ की प्रयागराज में कल रात पुलिस हिरासत में ही खुलेआम गोली मारकर हत्या हुई. उमेश पाल जघन्य हत्याकांड की तरह ही, यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था व उसकी कार्यप्रणाली पर अनेकों गंभीर प्रश्नचिन्ह खड़े करती है. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि देशभर में चर्चित इस अति-गंभीर व अति-चिन्तनीय घटना का सुप्रीम कोर्ट अगर स्वंय ही संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करे तो बेहतर है. वैसे भी उत्तर प्रदेश में कानून द्वारा कानून के राज के बजाय, अब इसका एनकाउंटर प्रदेश बन जाना कितना उचित? सोचने की बात.

07:55 AM

अतीक हत्याकांड पर ओवैसी के सवाल

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि संविधान और अदालत पर यकीन करने वाले आज खुद को कमजोर महसूस कर रहे हैं. पेशेवरों ने वारदात को अंजाम दिया. सुप्रीम कोर्ट मामले का संज्ञान ले और अपनी निगरानी में जांच कराए.

07:21 AM

थोड़ी देर में ओवैसी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

असदुद्दीन ओवैसी थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और अतीक-अशरफ हत्याकांड पर सरकार से सवाल पूछेंगे. ओवैसी इस पर रिएक्शन देते हुए पहले ही पूछ चुके हैं कि रूल ऑफ लॉ है या रूल बाई गन.

06:46 AM

छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज

अतीक-अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज छावनी में तब्दील हो गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात है. पूरा शहर 14 सेक्टर में बांटा गया है. प्रयागराज में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

06:20 AM

अतीक और अशरफ का आज होगा पोस्टमॉर्टम

मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाते वक्त अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई है. आज दोनों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. मीडियाकर्मी बनकर आए हमलावरों ने हत्याकांड को अंजाम दिया. तीन हमलावर गिरफ्तार हो गए हैं.

05:59 AM

पूरे यूपी में धारा 144 लागू

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट है. राज्य में धारा 144 लागू है. कई जिलों में फ्लैग मार्च निकाला गया. सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news