Live Breaking News: JNU-Jamia के बाद DU में मचा बवाल, पुलिस ने लगाई धारा 144
Advertisement
trendingNow11546538

Live Breaking News: JNU-Jamia के बाद DU में मचा बवाल, पुलिस ने लगाई धारा 144

फाइल फोटो
LIVE Blog
27 January 2023
19:49 PM

मुंबई बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

बीजेपी के मुंबई के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक आशीष शेलार को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है.

19:12 PM

गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत

बेगूसराय में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के राजाकपुर गांव के वार्ड नंबर 11 की है.

17:15 PM

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने नि:शुल्क ऑपरेशन सुविधा का किया शुभारंभ

लोकबंधु राजनारायण अस्पताल में शुक्रवार से मोतियाबिंद के नि:शुल्क ऑपरेशन शुरू किया गया है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मोतियाबिंद ऑपरेशन की सुविधा का शुभारंभ किया. इससे मरीजों को आंखों का इलाज कराने में सुविधा होगी.

15:53 PM

JNU-Jamia के बाद DU में मचा बवाल

पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. जेएनयू और जामिया के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी इसकी स्क्रीनिंग को लेकर जमकर हंगामा हुआ. दिल्ली विश्वविद्यालय में धारा 144 लगाई गई है. विश्वविद्यालय के कला संकाय के पास प्रदर्शन कर रहे NSUI के कुछ छात्रों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

15:46 PM

अलीगढ़ यूनिवर्सिटी ने बैठाई जांच

अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने बताया कि नारा लगाने वाले छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है. मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय कमिटी भी बनाई गई है.

15:44 PM

केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news