LIVE: AAP विधायक आतिशी का BJP पर निशाना, कहा, सिसोदिया को बदनाम करने की साजिश कर रही सरकार
Advertisement
trendingNow11205058

LIVE: AAP विधायक आतिशी का BJP पर निशाना, कहा, सिसोदिया को बदनाम करने की साजिश कर रही सरकार

LIVE: AAP विधायक आतिशी का BJP पर निशाना, कहा, सिसोदिया को बदनाम करने की साजिश कर रही सरकार
LIVE Blog
02 June 2022
14:12 PM

आप की प्रेस कॉन्फ्रेंस

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी मनीष सिसोदिया को बदनाम करने की साजिश कर रही है. केंद्र सरकार ने AAP पर फर्जी केस बनाए हैं.

13:32 PM

बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, भाजपा सरकार की जीरो टोलरेंस की स्पष्ट नीति है. इस नीति से बड़ा बदलाव भारत में आया है. चाहे सीबीआई हो या ईडी हो, सभी जांच एजेंसियां स्वतंत्र रूप से, निष्पक्ष रूप से अपना काम कर ही है.

 

12:53 PM

सोनिया गांधी हुईं कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ये जानकारी दी है. सुरजेवाला के मुताबिक कांग्रेस के कई और नेता भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. सोनिया को हल्के बुखार है. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

12:48 PM

हार्दिक पटेल हुए बीजेपी में शामिल

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हो गए हैं. गांधीनगर में भाजपा मुख्यालय में उन्हें प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. इस दौरान पाटीदार आंदोलन में उनके साथी रहे कई और नेता भी भाजपा में शामिल हो गए.

12:23 PM

टारगेट किलिंग पर कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना का बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बैंक मैनेजर की टारगेट किलिंग पर कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान साजिश रच रहा है. कश्मीर को कब्रिस्तान बनाने की साजिश की जा रही है. हम आतंकियों के मंसूबों के कामयाब नहीं होने देंगे.

11:33 AM

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग

जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज कुलगाम में आतंकियों ने बैंक में घुसकर बैंक मैनेजर को गोली मार दी. इस आतंकी हमले में बैंक मैनेजर की मौत हो गई. 

11:22 AM

कुलगाम में बैंक कर्मचारी को आतंकियों ने मारी गोली

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक कर्मचारी को निशाना बनाया है. आतंकियों ने बैंक कर्मचारी को गोली मार दी है. इस आतंकी हमले में बैंक कर्मचारी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

11:21 AM

कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह का विवादित बयान

कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह ने जिन्ना को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जिन्ना ने देश तोड़ा नहीं बल्कि देश का भला किया है. 

11:04 AM

अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके BJP पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया पर फर्जी केस हो सकता है. सत्येंद्र जैन पर लगे आरोप झूठे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति समझ नहीं आती. अगर बीजेपी को जेल में डालना है तो हम सबको एक साथ जेल में डाल दो.

10:06 AM

भारत दौरे पर इजरायली रक्षा मंत्री

भारत दौरे पर आए इजरायल के रक्षा मंत्री बेंजामिन गैंट्ज को दिल्ली में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इस दौरान भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे.

09:44 AM

NCP नेता एकनाथ खडसे को ED का नोटिस

महाराष्ट्र के NCP नेता एकनाथ खडसे को ED ने नोटिस भेजा है. उन्हें ये नोटिस मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में भेजा गया है. नोटिस में जब्त की गई संपत्ति को खाली करने का आदेश दिया गया है.

08:28 AM

J&K में टारगेट किलिंग को लेकर बड़ा फैसला

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर अहम बैठक हुई है, इसमें फैसला किया गया है कि हिंदू कर्मचारियों को खतरे वाली जगह पर तैनात नहीं किया जाएगा और कोशिश की जाएगी कि उनके जिले में ही उनकी तैनाती हो.

08:03 AM

आज बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. वो 11 बजे बीजेपी के ऑफिस कमलम पहुंचेंगे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बीजेपी कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, हार्दिक पटेल को सदस्यता दिलाएंगे.

06:45 AM

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में विस्फोट

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के सेडो में किराए के एक निजी वाहन में विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में 3 जवान घायल हो गए. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.

06:40 AM

अमेरिका के ओकलाहोमा में फायरिंग

अमेरिका के ओकलाहोमा में अस्पताल को हमलावर ने निशाना बना कर अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हमलावर की भी मौत हो गई.

06:07 AM

आज मुंबई के वर्सोवा में होगा सिंगर केके का अंतिम संस्कार

सिंगर केके का आज मुंबई के वर्सोवा में अंतिम संस्कार किया जाएगा. सुबह 9 से 12 बजे तक अंतिम संस्कार का कार्यक्रम रखा गया है. सिंगर केके का पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई पहुंच गया है. वर्सोवा में लोगों के दर्शन के बाद अंतिम संस्कार होगा.

05:42 AM

ज्ञानवापी मामले में आदिगुरु शंकराचार्य का बड़ा बयान

ज्ञानवापी मामले को लेकर आदिगुरु शंकराचार्य निश्चलानंद महाराज का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि ज्ञानवापी का जो पूर्व स्वरूप था उसे एक बार फिर इस स्वरूप में लाना चाहिए. उन्होंने मुस्लिम समुदाय से अपील के कई सलाह भी दीं. उन्होंने कहा कि भारतीय मुसलमानों के पूर्वज सनातन धर्म से आते थे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news