Daily News Brief: गुजरात के सूरत की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 15 फायर टेंडर मौके पर मौजूद
Advertisement
trendingNow11207858

Daily News Brief: गुजरात के सूरत की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 15 फायर टेंडर मौके पर मौजूद

Daily News Brief: गुजरात के सूरत की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 15 फायर टेंडर मौके पर मौजूद
LIVE Blog
04 June 2022
23:40 PM

सूरत की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

गुजरात के सूरत की एक फैक्ट्री में भीषण आग की घटना ने प्रशासन को अलर्ट कर दिया है. सूरत पांडेसरा इलाके में आग की घटना सामने आई है. आग के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटनास्थल पर दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं. हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.

22:00 PM

कोलकाता एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा

सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट सुबह 7.50 बजे दिल्ली जा रही थी, तभी उसे चेतावनी का संकेत मिला. रनवे पर उड़ान भरने की तैयारी कर रहे विमान के ईंधन टैंक से फ्यूल लीक हो रह था. कॉकपिट में अलर्ट आते ही पायलट ने तुरंत एटीसी से संपर्क किया. विमान में 131 यात्री सवार थे. अगर फ्यूल लीकेज की जानकारी जल्दी नहीं मिलती और फ्लाइट उड़ान भर चुकी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. इंजन बीच में ही बंद भी हो सकता था. पायलट के जरिए खबर मिलने के बाद एटीसी ने यात्रियों को विमान से उतारने की व्यवस्था की.

20:30 PM

जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे कार्ति चिदंबरम

वीजा रिश्वत मामले में जमानत के लिए अब कार्ति चिंदबरम ने दिल्ली HC का रुख किया है. इससे पहले स्पेशल कोर्ट ने कार्ति की अग्रिम ज़मानत की अर्जी को खारिज कर दिया था, दिल्ली HC में कार्ति ने इस आदेश को चुनौती दी है. 2011 में 263 चीनी नागरिकों को वीजा जारी करने से संबंधित घोटाले में कार्ति और बाकी के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज हुआ किया है. (Report- Arvind Singh)

19:18 PM

मूसेवाला मर्डर केस में कार्रवाई

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. इस कड़ी में मानसा पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है. ये तीनों आरोपी मानसा जिले के ही रहने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक मनप्रीत से पूछताछ के बाद इन लड़कों के बारे में खुलासा हुआ था.

18:20 PM

दिल्ली के जैन अस्पताल की दूसरी मंजिल पर भीषण आग

दिल्ली में पटपड़गंज के पुष्पांजलि एन्क्लेव में जैन अस्पताल की दूसरी मंजिल पर आग की घटना सामने आई है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कुल 5 दमकल की गाड़ियां भेजी गईं. हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.

17:36 PM

यूपी के हापुड़ की फैक्ट्री में भीषण धमाका, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक भीषण धमाका हुआ है. हापुड़ आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण निर्माण इकाई में हुए विस्फोट में कुल 8 लोगों की मौत हुई है. इस हादसे में 15 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है. जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी.

17:05 PM

हापुड़ केमिकल फैक्ट्री में भीषण धमाका

16:37 PM

ओडिशा कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

आधिकारिक सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि ओडिशा कैबिनेट में बड़ा फेरबदल किया जा रहा है. इसके तहत राज्य कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है. कल यानी रविवार की दोपहर 12 बजे नए मंत्री शपथ लेंगे.

16:16 PM

हिमंत बिस्वा सरमा पर सिसोदिया का बड़ा आरोप

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान हिमंत बिस्वा सरमा स्वास्थ्य मंत्री थे. तब उन्होंने पीपीई किट का टेंडर अपनी पत्नी की कंपनी को दे दिया था. इसका कोई टेंडर भी नहीं निकाला गया था.

15:47 PM

अमित शाह से मिला मूसेवाला का परिवार

15:40 PM

दिल्ली में 500 तिरंगे लगाएंगेः केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हमने तय किया कि हम 15 अगस्त तक दिल्ली में 500 तिरंगे लगाएंगे. फ्लैग कोड ऑफ इंडिया को सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक झंडे के लिए 5 सदस्यीय समिति बनाई जाएगी. प्रत्येक रविवार को सुबह 10 बजे, राष्ट्रीय गान गाने के लिए समितियों को ध्वज के स्थान पर अधिक से अधिक लोगों को इकट्ठा करना चाहिए.

15:24 PM

कश्मीर के हालात से देश चिंतितः केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कश्मीर के हालात से देश चिंतित है. हम चाहते हैं कि केंद्र को जो भी कार्रवाई की जरूरत है, वह करे... वे (कश्मीरी पंडित) बहुत समय के बाद आशा के साथ (घाटी में) वापस चले गए. उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news