Breaking News LIVE: AMU को मिली पहली महिला VC, राष्ट्रपति ने प्रोफेसर नईमा खातून के नाम को की मंजूरी
Advertisement
trendingNow12215516

Breaking News LIVE: AMU को मिली पहली महिला VC, राष्ट्रपति ने प्रोफेसर नईमा खातून के नाम को की मंजूरी

Live Updates and Breaking News: दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े के ढेर में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. कर्नाटक में नेहा की हत्या सियासी घमासान का कारण बनती जा रही है. जेल में केजरीवाल की डाइट और दवा से जुड़ी याचिका पर आज फैसला आएगा और दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत पर भी सुनवाई होगी. देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

 

Breaking News LIVE: AMU को मिली पहली महिला VC, राष्ट्रपति ने प्रोफेसर नईमा खातून के नाम को की मंजूरी
LIVE Blog

Breaking News LIVE 22nd April 2024: दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े के ढेर में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. लैंडफिल में लगी आग देर रात काफी बड़े हिस्से तक फैल गई. हालांकि, अब इसे काफी हद तक काबू कर लिया गया है, लेकिन दमकल की कई गाड़ियां अभी भी आग बुझाने में लगी हैं. आग लगने से सबसे बड़ा खतरा ये है कि इस आग का जहरीला धुआं आसपास के इलाके में फैल रहा है. लोगों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है. रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दमकल विभाग को आग लगने की खबर मिली थी और तब से इस आग पर काबू पाने की कोशिश हो रही है, लेकिन अब तक पूरी तरह कामयाबी नहीं मिली है.

कर्नाटक में नेहा की हत्या सियासी घमासान का कारण बनती जा रही है. रविवार को जेपी नड्डा ने नेहा के परिवार से मुलाकात की और कहा कि सरकार से इस पूरे मामले में CBI जांच की मांग करेंगे. कर्नाटक में नेहा की मौत कर्नाटक सरकार पर कई सवाल खड़े कर रहा है. धारवाड़ के अंजुमन-ए-इस्लाम ने मुस्लिम समुदाय के सभी व्यवसायी दिवंगत आत्मा के प्रति संवेदना व्यक्त करने और इस क्रूर घटना का विरोध करने के लिए आज बंद बुलाया है. वहीं, नेहा के पिता कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ ने पुलिस कमिश्नर को हटाने की मांग की है.

जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डाइट और दवा से जुड़ी याचिका पर आज फैसला आएगा. शुगर से पीड़ित केजरीवाल ने अपने डॉक्टर से हर दिन सलाह की इजाजत मांगी है, जिस पर आज राऊज एवेन्यू कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. इसके साथ ही केजरीवाल की जमानत के लिए दाखिल जनहित याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. जेल में खतरे की आशंका को देखते हुए जमानत की मांग की गई है.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

22 April 2024
23:54 PM

जम्मू कश्मीर में सैनिक के भाई को मारी गोली, मौत

जम्मू कश्मीर में चुनावी गहमागहमी के बीच आतंकी अपनी वारदात करने से बाज नहीं आ रहे हैं. जम्मू के राजौरी इलाके में मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहे अब्दुल रजाक को आतंकियों ने क्लोज रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी. अब्दुल रजाक का भाई टेरिटोरियल आर्मी में सैनिक है. घटना की सूचना मिलते ही सैनिकों और पुलिस ने इलाके को घेर लिया. लेकिन आतंकियों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. 

23:15 PM

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को नहीं मिला ईरान का साथ

पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दे पर ईरान का साथ नहीं मिल पाया है. पाकिस्तान दौरे पर पहुंचे ईरानी राष्ट्रपति रायसी के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता करते हुए शहबाज शरीफ ने कश्मीर का रोना रोया. लेकिन ईरानी राष्ट्रपति ने कश्मीर का कोई जिक्र किए बिना द्विपक्षीय मुद्दे पर अपनी बात रखी और ऐसा करके भारत के साथ संबंध खराब करने से बच गए.

22:40 PM

सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो के दौरान टला बड़ा हादसा

सीएम भजन लाल शर्मा के रोड शो के दौरान बड़ा हादसा टला. जिस जीप में सीएम सवार थे, उसी जीप का रेडिएटर तेज आवाज के साथ फट गया. जीप से जब धुआं निकला तो सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नीचे उतारकर दूसरी गाड़ी में बिठाया. इस दौरान वहां पर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. इस दौरान  डिप्टी सीएम दिया कुमारी और लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला भी मौजूद थे.

20:54 PM

अलीगढ़ मु्स्लिम यूनिवर्सिटी को मिली पहली महिला वीसी

अलीगढ़ महिला यूनिवर्सिटी को पहली महिला वीसी मिल गई है. राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू प्रोफेसर नईमा खातून को एएमयू का नया कुलपति बनाए जाने की मंजूरी दे दी है. वे जल्द ही यूनिवर्सिटी में अपना पदभार संभाल लेंगी.

18:50 PM

राष्ट्रपति भवन में 132 हस्तियों को दिए जा रहे पदम सम्मान

देश की 132 हस्तियों को राष्ट्रपति भवन में पद्म सम्मान दिए जा रहे हैं. पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को देश के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से नवाजा गया है. उनके साथ ही अन्य हस्तियों को भी राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू राष्ट्रपति भवन में सम्मानित कर रही हैं. 

18:14 PM

विराट कोहली पर लगा मैच फीस की 50 फीसदी राशि का जुर्माना

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की ओर से खेलने वाले क्रिकेटर विराट कोहली पर मैच फीस की 50 फीसदी राशि का फाइन लगाया गया है. उन पर यह फाइन कोलकाता नाइट राइडर के खिलाफ 21 अप्रैल को खेले गए मैच में आईपीएल कोड का उल्लंघन करने पर लगाया गया है. 

17:43 PM

बीजेपी नेता नतीजों से पहले घबराए हुए हैं- सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पीएम मोदी के बयान पर पर आपत्ति जताई है. पायलट ने कहा, मुझे नहीं पता कि प्रधानमंत्री ये बातें क्यों कह रहे हैं? इसका कोई कारण नहीं है. हमारा घोषणापत्र इस देश की समृद्धि का घोषणापत्र है. हम सबको साथ लेकर चलते हैं. ये देश सबका है लेकिन बीजेपी नेताओं द्वारा दिए गए बयानों से पता चलता है कि वे घबराए हुए हैं. 

17:05 PM

'मनमोहन ने अल्पसंख्यक कहा था, मोदी मुसलमान कह रहे'- प्रकाश राज 

ऐक्टर प्रकाश राज ने पीएम मोदी के अल्पसंख्यकों पर दिए बयान पर निशाना साधा है. प्रकाश राज ने कहा, 'ये मज़ाक का वक़्त नहीं है. पीएम मनमोहन ने माइनॉरिटी कहा था मगर पीएम मोदी तो मुसलमान कह रहे. ये किस तरह की नफरत है मुसलामानों के खिलाफ?'

16:20 PM

सीबीआई नहीं, सीआईडी करेगी नेहा हीरेमथ मर्डर केस की जांच

कर्नाटक के नेहा हीरेमथ मर्डर केस में पैरंट्स ने मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई थी. लेकिन राज्य की सिद्धारमैया सरकार ने मामले के तूल पकड़ने के बाद उसे सीआईडी को सौंप दिया है. यह घोषणा खुद सीएम सिद्धारमैया ने की. 

15:30 PM

दिल्ली के अलीपुर इलाके में बदमाशों ने 2 को मारी गोली, एक की हुई मौत

दिल्ली के अलीपुर इलाके में कॉलेज के बाहर बदमाशों ने 2 लोगों को गोली मार दी है. इस फायरिंग में नरेंद्र उर्फ ढीला की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल है. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है. 

14:28 PM

राष्ट्रपति द्रौपति मुर्मू का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा

राष्ट्रपति द्रौपति मुर्मू 23 अप्रैल को एम्स ऋषिकेश में आयोजित चौथे दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी. एमबीबीएस, एमडी और बीएससी नर्सिंग के छात्र-छात्राओं को उपाधि प्रदान करेंगी. ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगी. रात्रि विश्राम देहरादून के राजभवन में करेंगी. इसके बाद 24 अप्रैल को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी में आयोजित दीक्षांत समारोह में उपस्थित रहेंगी. दीक्षांत समारोह के बाद दिल्ली रवाना होंगी. राष्ट्रपति की सुरक्षा के साथ सड़कों की व्यवस्था और ट्रैफिक प्लान समेत सभी व्यवस्था पूरी कर ली गई है.

13:55 PM

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल सुपरिटेंडेंट को लिखी चिट्ठी

सूत्रों खे अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल सुपरिटेंडेंट को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में CM केजरीवाल ने कहा है कि मैंने अखबार में तिहाड़ प्रशासन का बयान पढ़ा. मुझे बयान पढ़कर दुख हुआ. तिहाड़ के दोनों बयान झूठे हैं. मैं रोज इन्सुलिन मांग रहा हूं. मैंने गुलुको मीटर की रीडिंग दिखाया और बताया कि दिन में 3 बार शुगर बहुत हाई जा रही है. शुगर 250 से 320 के बीच जाती है. AIIMS के डॉक्टरों ने कभी भी नहीं कहा चिंता की कोई बात नहीं. AIIMS के डॉक्टरों ने कहा वो डाटा और हिस्ट्री देखकर बताएंगे तिहाड़ का प्रशासन राजनीतिक दवाब में झूठ बोल रहा है.

13:13 PM

इजराइल सैन्य गुप्तचर प्रमुख ने इस्तीफा दिया

इजराइली सेना ने सोमवार को बताया कि उसके खुफिया कोर के प्रमुख ने हमास के सात अक्टूबर के हमले को लेकर इस्तीफा दे दिया है. इजराइल के सैन्य खुफिया प्रमुख अहरोन हलीवा, हमास के हमले संबंधी विफलता को लेकर पद छोड़ने वाले पहले वरिष्ठ इजराइली अधिकारी हैं. हलीवा ने अक्टूबर में कहा था कि उस हमले को नहीं रोक पाने की वह जिम्मेदारी लेते हैं, जिसने इजराइल की सुरक्षा में सेंध लगाई थी.

12:45 PM

Earth Day: पृथ्वी दिवस पर पीएम मोदी का ट्वीट

पृथ्वी दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्ट (ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'पृथ्वी दिवस पर, हम प्रकृति के पोषण के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं ताकि हमारे ग्रह का भविष्य बेहतर हो सके.'

12:16 PM

Soumya Vishwanathan Murder Case: सौम्या विश्वनाथन हत्याकांड में SC ने जारी किया नोटिस

टीवी पत्रकार सौम्या विश्वनाथन की हत्या के मामले में दायर याचिका पर SC ने दोषियों और दिल्ली सरकार को नोटिस जारी किया. सौम्या के परिजनों ने SC में अर्जी दाखिल कर इस केस के दोषियों को मिली जमानत को रद्द करने की मांग की है. दिल्ली HC ने फरवरी में इस केस में 4 दोषियों को जमानत दे दी थी. हाईकोर्ट का कहना था कि दोषी पहले ही 14 साल 9 महीने की सजा काट चुके है. निचली अदालत के सजा के खिलाफ उनकी याचिका के निपटारे में वक़्त लगेगा. ऐसे में दोषियों को जमानत दी जा सकती है. इससे पहले साकेत कोर्ट ने सौम्या की हत्या के लिए रवि कपूर, अमित शुक्ला, बलजीत सिंह मलिक और अजय कुमार को दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी. इस फैसले के खिलाफ दोषियों की अपील हाई कोर्ट में लंबित है.

11:49 AM

North Korea Ballistic Missile: उत्तर कोरिया ने दागी बैलिस्टिक मिसाइल

दक्षिण कोरिया की सेना ने कहा कि उत्तर कोरिया ने सोमवार को अपने पूर्वी जल क्षेत्र की ओर एक बैलिस्टिक मिसाइल दागी, जो उत्तर द्वारा हथियारों के प्रक्षेपण की हालिया श्रृंखला में नवीनतम है. दक्षिण कोरिया के ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ ने कहा कि प्रक्षेपण सोमवार को हुआ, लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई और जानकारी नहीं दी, जैसे कि मिसाइल कितनी दूर तक उड़ी. उत्तर कोरिया हाल के महीनों में हथियारों के परीक्षण में तेजी ला रहा है, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका और दक्षिण कोरिया के साथ गतिरोधपूर्ण कूटनीति के बीच वह अपनी सैन्य क्षमताओं का विस्तार करना जारी रख रहा है.

11:29 AM

Ghazipur Landfill Fire: दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर 'लैंडफिल साइट' (कचरा एकत्र करने की जगह) पर आग लगने के कुछ घंटों बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस के अनुसार, गाजीपुर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और 278 (माहौल को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बनाना) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दिल्ली दमकल सेवा के अनुसार, कचरे के विशाल पहाड़ से उत्पन्न गैसों के कारण रविवार शाम ‘लैंडफिल’ में भीषण आग लग गई.

11:01 AM

Teacher Recruitment Scam: कलकत्ता HC ने शिक्षक भर्ती को किया रद्द

कलकत्ता हाई कोर्ट से ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने शिक्षक और शिक्षक कर्मियों सहित करीब 23 हजार नौकरी को रद्द कर दिया है. कलकत्ता हाई कोर्ट में एसएससी भर्ती घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सुनवाई हो रही थी.

10:51 AM

Arvind Kejriwal Diet: 2 बजे से बाद आएगा कोर्ट का फैसला

राउज एवन्यू कोर्ट अरविंद केजरीवाल की याचिका पर लंच के बाद (2 बजे के बाद कभी भी) अपना फैसला सुनाएगी. इसकी जानकारी कोर्ट स्टाफ की ओर से दी गई है. इससे पहले कोर्ट को बताया गया कि अरविंद केजरीवाल की ओर से ED और तिहाड़ जेल ऑथोरिटी की ओर से दाखिल लिखित दलीलों पर जवाब दाखिल किया जाना है. केजरीवाल का जवाब पर गौर करने के बाद कोर्ट आदेश देगा.

10:36 AM

Arvind Kejriwal Plea: केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट आदेश में लगेगा वक्त

अरविंद केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट का आदेश में अभी थोड़ा वक्त लगेगा. कोर्ट को बताया गया कि अभी अरविंद केजरीवाल की ओर से ED और तिहाड़ जेल ऑथोरिटी की ओर से दाखिल लिखित दलीलों पर जवाब दाखिल किया जाना है. केजरीवाल का जवाब पर गौर करने के बाद कोर्ट आदेश देगा.

10:16 AM

Padma Awards 2024: आज दिए जाएंगे पद्म पुरस्कार

पद्म पुरस्कार (Padma Awards) आज (22 अप्रैल) दिए जाएंगे. पीएम मोदी समेत मंत्रिमंडल के दूसरे मंत्री भी शामिल हो सकते हैं. आज राष्ट्रपति भवन में पद्म पुरस्कार पाने वाली हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा. इस साल 132 शख्सियतों को पद्म सम्मान दिया जा रहा है. राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू इन शख्सियतों को पद्म पुरस्कार देंगी. भारत सरकार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पद्म पुरस्कारों का ऐलान किया था. इनमें 5 पद्म विभूषण, 17 को पद्म भूषण और 110 हस्तियों को पद्मश्री पुरस्कार दिए गए थे.

पद्मविभूषण पाने वाली हस्तियों में पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू अभिनेत्री वैजयंती माला बाली, सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक स्वर्गीय बिंदेश्वर पाठक और  साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी, भारतीय शास्त्रीय भरतनाट्यम नर्तकी पद्मा सुब्रमण्यम शामिल हैं. वहीं, इसके अलावा जिन 17 शख्सियतों को पद्म भूषण से नवाजा जाएगा, जिनमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, संगीतकार प्यारेलाल शर्मा, यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक, न्याममूर्ति एम. फातिमा बीवी, गायिका उषा उत्थुप विजयकांत (मरणोपरांत), सीताराम जिंदल और यंग लियू का नाम शामिल है. पद्म पुरस्कार विजेताओं में 30 महिलाएं हैं... 9 हस्तियां ऐसी हैं, जिन्हें मरणोपरांत पुरस्कार दिए जा रहे हैं.

09:48 AM

Shri Krishna JanmaBhoomi: श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में आज सुनवाई

मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई होगी. इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच सुनवाई करेगी. ईदगाह परिसर में ASI सर्वे कराने की मांग वाली याचिका पर कोर्ट सुनवाई करेगी.

09:20 AM

जम्मू-कश्मीर में लैंडस्लाइड, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद; कई यात्री फंसे

जम्मू-कश्मीर में लैंडस्लाइड के बाद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद हो गया है. इस वजह से कई यात्री ट्रैफिक में फंसे हुए हैं. लैंडस्लाइड की घटना गंगरू इलाके में हुई हैं.

08:49 AM

Land for Job Case: लैंड फॉर जमीन मामले में सुनवाई आज

नौकरी के बदले जमीन मामले में आज (22 अप्रैल) राउज ऐवन्यू कोर्ट में सुनवाई होगी. लालू यादव के परिवार पर घोटाले का आरोप है. इस घेरे में राबड़ी देवी और मीसा भारती, हेमा यादव, हृदयानंद चौधरी,अमित कत्याल समेत कई करीबी शामिल हैं. इस मामले की जांच ईडी कर रही है.

08:21 AM

Arvind Kejriwal Bail: क्या केजरीवाल को मिलेगी जमानत?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत के लिए दाखिल जनहित याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. जेल में खतरे की आशंका को देखते हुए जमानत की मांग की गई है. लॉ स्टूडेंट अभिषेक चौधरी ने We the people of India के नाम से ये याचिका दाखिल की है. याचिका में टिल्लू ताजपुरिया और अतीक अहमद की जेल में हुई हत्या की घटनाओं का हवाला देते हुए केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आशंका जाहिर की गई है. याचिका में कहा है कि दिल्ली की जेलों में बुनियादी/ मेडिकल सुविधाओं के अभाव में कैदियो के दम तोड़ने की कई घटनाएं हो चुकी है. याचिका में केजरीवाल को उनके कार्यकाल तक सभी मामलों में अंतरिम ज़मानत देने की मांग की गई है.

07:52 AM

Arvind Kejriwal Diet: अरविंद केजरीवाल की डाइट पर फैसला आज

जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डाइट और दवा से जुड़ी याचिका पर आज फैसला आएगा. शुगर से पीड़ित केजरीवाल ने अपने डॉक्टर से हर दिन सलाह की इजाजत मांगी है, जिस पर आज राऊज एवेन्यू कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा.

07:31 AM

Neha Murder Case: नेहा हत्याकांड पर सियासी घमासान

कर्नाटक में नेहा की हत्या सियासी घमासान का कारण बनती जा रही है. रविवार को जेपी नड्डा ने नेहा के परिवार से मुलाकात की और कहा कि सरकार से इस पूरे मामले में CBI जांच की मांग करेंगे. कर्नाटक में नेहा की मौत कर्नाटक सरकार पर कई सवाल खड़े कर रहा है. धारवाड़ के अंजुमन-ए-इस्लाम ने मुस्लिम समुदाय के सभी व्यवसायी दिवंगत आत्मा के प्रति संवेदना व्यक्त करने और इस क्रूर घटना का विरोध करने के लिए आज बंद बुलाया है. वहीं, नेहा के पिता कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ ने पुलिस कमिश्नर को हटाने की मांग की है.

07:12 AM

Ghazipur Landfill Fire Live: आग के बाद फैला जहरीला धुआं

आग लगने से सबसे बड़ा खतरा ये है कि इस आग का जहरीला धुआं आसपास के इलाके में फैल रहा है. लोगों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है. रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दमकल विभाग को आग लगने की खबर मिली थी और तब से इस आग पर काबू पाने की कोशिश हो रही है, लेकिन अब तक पूरी तरह कामयाबी नहीं मिली है.

06:56 AM

Ghazipur Landfill Fire: अब तक नहीं पाया जा सका काबू

दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े के ढेर में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. लैंडफिल में लगी आग देर रात काफी बड़े हिस्से तक फैल गई. हालांकि, अब इसे काफी हद तक काबू कर लिया गया है, लेकिन दमकल की कई गाड़ियां अभी भी आग बुझाने में लगी हैं. इस बीच दिल्ली बीजेपी के नेता आज (22 अप्रैल) लैंडफिल का दौरा करेंगे. इसमें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और एमसीडी में विपक्ष के नेता राजा इकबाल सिंह शामिल हैं.

Trending news