बिभव कुमार को 28 मई तक न्यायिक हिरासत, मालीवाल मारपीट केस में कोर्ट का आदेश
Advertisement
trendingNow12260930

बिभव कुमार को 28 मई तक न्यायिक हिरासत, मालीवाल मारपीट केस में कोर्ट का आदेश

Breaking News Live updates: देश दुनिया की तमाम खबरों को जानने के लिए आप चलते रहिए हमारे इस लाइव ब्लॉग के साथ....

बिभव कुमार को 28 मई तक न्यायिक हिरासत, मालीवाल मारपीट केस में कोर्ट का आदेश
LIVE Blog

News Brief: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले के आरोपी और केजरीवाल के पीए विभव की तीस हजारी कोर्ट में पेशी. पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में नाबालिग के पिता, दो अन्य को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. सुप्रीम कोर्ट में मतदान प्रतिशत डेटा के लिए NGO की याचिका पर सुनवाई. पश्चिम बंगाल के भिक्षुओं ने रामकृष्ण मिशन और भारत सेवाश्रम संघ के भिक्षुओं के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टिप्पणी के विरोध में कोलकाता में दोपहर 3 बजे रैली. सीआईएस देशों के प्रधानमंत्रियों की तुर्कमेनिस्तान में बैठक.

24 May 2024
22:05 PM

तेलंगाना के शख्स की ऑस्ट्रेलिया में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

तेलंगाना का एक व्यक्ति की ऑस्ट्रेलिया में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शुक्रवार को परिवार को मिली सूचना के अनुसार, रंगारेड्डी जिले के शादनगर शहर के मूल निवासी आरती अरविंद यादव (30) का शव सिडनी में समुद्र तट से बरामद किया गया. भाजपा नेता आरती कृष्ण यादव का इकलौता बेटा अरविंद पांच दिन पहले सिडनी स्थित अपने आवास से लापता था. परिजनों ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को उसका शव समुद्र तट पर मिला. अरविंद के रिश्तेदारों ने कहा कि स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.
वह पिछले कुछ सालों से सिडनी में थे और डेढ़ साल पहले उनकी शादी हुई थी.

21:37 PM

एलजी वीके सक्सेना के मानहानि मामले में मेधा पाटकर दोषी करार

दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को दिल्ली के एलजी वी.के. सक्सेना द्वारा दायर मानहानि मामले में नर्मदा बचाओ आंदोलन (एनबीए) कार्यकर्ता मेधा पाटकर को दोषी करार दिया है. ये लड़ाई दो दशक पुरानी है जब सक्सेना खादी और ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के अध्यक्ष थे. मानहानि का मामला साल 2000 में शुरू हुआ. उस समय पाटकर ने कुछ विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए सक्सेना के खिलाफ मुकदमा दायर किया था, जिसके बारे में उनका दावा था कि वे विज्ञापन उनके और एनबीए के लिए अपमानजनक हैं.

20:10 PM

जम्मू-कश्मीर में 2 दशकों के बाद सबसे गर्म

- देश के अन्य स्थानों की तरह जम्मू-कश्मीर में 2 दशकों के बाद सबसे गर्म मई देखा जा रहा है, तापमान पहले ही 32.2 डिग्री तक पहुंच गया है. कश्मीर में गर्मी की लहर तेज हो गई है क्योंकि सभी स्टेशनों ने मई महीने को सबसे गर्म दर्ज किया है और स्थानीय मौसम विभाग ने आगे गर्म और शुष्क मौसम की भविष्यवाणी की है.
- मुख्तार अमद मेट निर्देशक ने कहा "फीड में पांचवी बाइट ; अभी मौसम खुश्क चल रहा हैं कई दिनों से इसे गर्मी बढ़ गई है ख़ास कर जामु की बात करें या कश्मीर की बात करें हॉट एंड ड्राई कंडीशंस चल रही है. कश्मीर में मॉडरेट हीट कंडीशंस हैं जो आने वाले दिनों में और बढ़ेगी. इस बीच फसलों के अंदर Forced maturity  हो सकती है तो क्रॉप्स की Forced maturity हो सकती है."

- पहलगाम, कोकेरनाग, गुलमर्ग सहित कश्मीर के सभी पर्यटन स्थलों पर भीषण गर्मी पड़ रही है, जिससे पर्यटक उदास हो गए हैं. कश्मीर में मई के महीने में इस तरह की गर्मी से न केवल पर्यटक बल्कि आम कश्मीरी भी हैरान है, गर्मी के साथ-साथ ह्यूमिडिटी ने भी कश्मीर में जन जीवन ठप कर दिया है.
- हया जावीद ने कहा "इस तरह का तापमान नहीं होता था यह हैरान करने वाला है घाटी के लोगों के लिए. कश्मीर का मौसम एक अनोखा मौसम होता था पूरी दुनिया में मशहूर है जैसे गर्मी होती थी बारिश हो जाती थी, आज तो भविष्यवाणी है कि अगर तापमान ऐसा ही रहे तो कुछ दिनों में कश्मीर के जंगलों में खुद बा खुद आग लग जाएगी. इस तरह के मौसम से हमारे पर्यटन को भी असर पड़ेगा."

- मुदस्सिर हुसैन "पिछले कई दिनों से कश्मीर में गर्मी ज़्यादा है जो नहीं होना चाहिए थे कश्मीर जैसी जगह पर जहाँ इतनी अछि वाटर बॉडीज हैं लेकिन फिर भी यहाँ गर्मी पड़ रही हैं तो कही ना कही सरकार के साथ साथ लोगों को भी इस पर काम करना चाहिए. यह बहुत खतरनाक अलार्मिंग स्थिति है कश्मीर के लिए."

- इस बीच, मौसम विभाग ने लोगों को गर्मी के संपर्क से बचने और अधिक मात्रा में लिक्विड पदार्थ और पानी पीने की सलाह जारी की है, खासकर बुजुर्गों, शिशुओं और बच्चों जैसे कमजोर लोगों के लिए. जम्मू-कश्मीर में भीषण गर्मी के बीच डिजास्टर मैनेजमेंट विवाह ने भी अलर्ट जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि अगले सात दिनों के दौरान वन क्षेत्रों में भीषण आग लगने की संभावना है.
- "इसमें लोगों से त्वरित प्रतिक्रिया के लिए 113 पर घटना (यदि कोई हो) की रिपोर्ट करने का भी अनुरोध किया गया है." किसी भी मदद के लिए त्वरित प्रतिक्रिया के लिए 112 डायल करें, ”जेकेडीएमए ने एक अलर्ट में कहा.
- गर्मी की लहर ने स्वास्थ्य विभाग को भी सलाह जारी करने के लिए मजबूर कर दिया है, जिसमें लोगों को पूरे दिन खूब सारा पानी पीकर हाइड्रेटेड रहने के लिए कहा गया है, भले ही किसी को प्यास न लगे. "कैफीनयुक्त पेय पदार्थों से बचें, क्योंकि वे डीहाइड्रेट का कारण बन सकते हैं. इसमें लोगों खुली धूप से बचने के लिए सनस्क्रीन लगाने का भी आग्रह किया गया है. खालिद हुसैन

20:05 PM

हीट वेव की चपेट में कश्मीर, आम आदमी से लेकर किसान तक परेशान

- जलवायु परिवर्तन का असर कश्मीर की फलों की फसल पर भी पड़ता दिख रहा है. क्षेत्र में इस सीजन की चेरी, प्लम और स्ट्रॉबेरी की उगने वाली फसलें जलवायु परिवर्तन के खतरे के कारण प्रभावित हुई हैं, जिससे व्यापारी और उत्पादक मायूस हो गए हैं. वही सुलगते तापमान ने कश्मीर के आम लोगों को हैरान कर दिया, मौसम विभाग के साथ स्वस्थ, शिक्षा, डिजास्टर मॅनॅग्मेंट विभागों ने अलर्ट जारी कर दिया.  

- पंजाब, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड की तरह अनियमित मौसम, अप्रैल में भारी बारिश और अचानक मई में सुलगते तापमान से कश्मीर भी नहीं बचा सका. कश्मीर स्ट्रॉबेरी और चेरी का एक प्रमुख उत्पादक है, जो कश्मीर में बागवानी की प्रारंभिक उपज है, देश का लगभग 95% स्ट्रॉबेरी और चेरी का उत्पादन कश्मीर में होता है. बदलते मौसम ने आम लोगों के साथ व्यापार और उत्पादन को भी प्रभावित किया है. 

- परेशानियां इस साल की शुरुआत में शुरू हुईं, कश्मीर में मौसम का असामान्य मिजाज देखने को मिल रहा है. इस साल के शुरुआती महीनों में कश्मीर घाटी अत्यधिक हेल स्टॉर्म, अप्रैल के तीसरे  सप्ताह तक अनियमित बारिश, अप्रत्याशित बर्फबारी और फिर अप्रैल के अंत तक तापमान में अचानक वृद्धि से जान जीवन प्रभावित हुआ, बाकी देश की तरह कश्मीर में भी हीट वेव घोषित कर दी गई है, जिस से स्ट्रॉबेरी की फसल और चेरी के फूलों पर बुरा असर पड़ा. सबसे ज्यादा प्रभावित ऊपरी कश्मीर के इलाके हैं. स्ट्रॉबेरी और चेरी किसानों का अनुमान है कि ऊपरी क्षेत्रों में 50% और कश्मीर के निचले क्षेत्रों में लगभग 20%-30% नुकसान होगा.

- धनियाल शफी मीर स्ट्रॉबेरी किसान ने कहा "लेकिन इस साल पिछले साल से काम फसल निकली क्योंकि अचानक बदल गया क्लाइमेट चेंज की वजह से काफी नुकसान हुआ इस बार हम चाहते हैं की एक्सपर्ट अब दिलचस्पी ले इसमें ताकि नुकसान की भरपाई हो , में उनसे कहता हूँ तो स्ट्रॉबेरी में सब्सिडी दे जैसे बाकी फसलों में किया जाता है."

 

19:01 PM

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एक और आरोपी अरेस्ट

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में चार राज्यों में बड़े पैमाने पर कार्रवाई के तीन दिन बाद, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) आतंकी साजिश मामले में पूर्व दोषी के रूप में की गई है। कर्नाटक के हुबली शहर का रहने वाला 35 वर्षीय शोएब अहमद मिर्जा उर्फ ​​छोटू इस मामले में गिरफ्तार होने वाला पांचवां आरोपी है: एनआईए

18:22 PM

दक्षिण में बीजेपी साफ, उत्तर में हाफ', कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए दावा किया कि बीजेपी का सफाया तय है. पांच चरणों के मतदान संपन्न होने के बाद बीजेपी की हार की तस्वीर साफ हो चुकी है. वहीं इंडिया गठबंधन का विजयी होना तय है.

15:50 PM

बिभव कुमार को 28 मई तक न्यायिक हिरासत, मालीवाल केस में कोर्ट का आदेश

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट केस में अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को लेकर पुलिस तीस हजारी कोर्ट पहुंची. वहां बिभव को कोर्ट में पेश किया गया. दिल्ली पुलिस ने कहा - हम अभी 4 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग कर रहे है. इसके बाद कोर्ट ने 28 मई तक न्यायिक हिरासत दे दी है. 

14:20 PM

DELHI: FIRE BREAKS OUT 

दिल्ली: अलीपुर इलाके में कार्निवल फार्म हाउस में लगी आग, दमकलकर्मी मौके पर.

14:00 PM

Chattisgarh Naxal Encounter

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलिय़ों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा बलों मे अब तक 8 नक्सली को मार गिराया है. और मारे गए नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

13:35 PM

Ambala Accident : पीएम मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने हरियाणा के अंबाला में हुए सड़क हादसा पर शोक जताते हुए लिखा- 'ये हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उन शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।'

13:01 PM

Lila Khan Case: लैला खान मामला

आरोपी परवेज टाक को फांसी की सजा सुनाई गई. मुंबई के सेशन कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा. परवेज ने लैला खान समेत 6 लोगों की 2015 में की थी हत्या. आज सुनाई गई सजा.

11:57 AM

Jaipur News: 

जयपुर के रेंज अधिकारी बनाएंगे रिकॉर्ड! वन विभाग में रेंज अधिकारी से डीसीएफ के पद पर होंगे पदोन्नत. सुरेन्द्र शर्मा हैं जयपुर प्रादेशिक रेंज के रेंज अधिकारी. डीसीएफ के रूप में पदोन्नत होने जा रहे सुरेन्द्र शर्मा. उनकी पदोन्नति को मिल चुकी है प्रशासनिक मंजूरी. आचार संहिता के बाद बतौर डीसीएफ मिलेगी पोस्टिंग. झालाना लेपर्ड रिजर्व में सुरेन्द्र शर्मा की दिख रही जुझारू कार्यशैली. हालांकि अगले माह ही सेवानिवृत्त हो जाएंगे सुरेन्द्र शर्मा.

11:42 AM

CHAR DHAM YATRA NEWS

चारधाम यात्रा में उमड़ रही भीड़. बद्रीनाथ पहुंच रहे हज़ारों श्रद्धालु. बद्रीनाथ में रील बनाने पर एक्शन. पुलिस ने 37 लोगों के काटे चालान

11:41 AM

Badrinath Live uttarakhand news

बद्रीनाथ धाम में मंदिर परिसर के 50 मीटर दायरे में रील बनाना कुछ श्रद्धालुओं को महंगा पड़ गया. मंदिर परिसर में रील बनाने वालों पर पुलिस ने की कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 37 लोगों के चालान किए जिसमें कि 500-500 सौ रुपये का जुर्माना लगाया है. साथ ही पुलिस ने 15 लोगों को फोन 8 घंटे के लिए जब्त कर लिया.

 

11:30 AM

Jaipur News: जयपुर में एक नाबालिग को होटल में ले जा दुष्कर्म करने. उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमांड करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कराया है. सवाई गैटोर स्थित एक होटल का बताया जा रहा घटनाक्रम. दो आरोपियों हितेश और गौरव के खिलाफ दर्ज हुआ मामला मामला. जांच में जुटी पुलिस

11:15 AM

Kedarnath News

केदारनाथ धाम से बड़ी खबर आ रही है... यहां से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रहे हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है... सभी श्रद्धालु सुरक्षित हैं...ये इमरजेंसी लैंडिंग हेलीपैड से करीब 100 मीटर पर कराई गई... दरअसल आज सुबह करीब 7 बजे क्रिस्टल एविएशन कंपनी के हेलीकॉप्टर ने शेरसी से श्रद्धालुओं को केदारनाथ दर्शन करने के लिए उड़ान भरी..इसके बाद तकनीकी खराबी आने के कारण पायलट की सूझबूझ से हेलीकॉप्टर को केदारनाथ हेलीपैड से कुछ दूरी पहले ही आपात स्थिति में लैंडिंग कराई गई जिसमें सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं...

11:01 AM

Muzaffarpur Breaking

मुजफ्फरपुर में भाई ने भाई की की हत्या एक भाई ने दूसरे भाई को गरासा से कटकर मौत का घाट उतारा घरेलू विवाद को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई की कर दी हत्या तुर्की थाना क्षेत्र के बाकरपुर की है घटना मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

10:55 AM

Ashok Gehlot Bhajanlal Sharma news: सीएम को पूर्व सीएम का सुझाव या नसीहत?

राजस्थान की चिकित्सा व्यवस्थाओं पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने चिंता जताते हुए ट्वीट किया है. अपने एक्स अकाउंट से उन्होंने लिखा - 'राजस्थान के सरकारी अस्पतालों में। चिकित्सा सुविधाओं के साथ-साथ मूलभूत सुविधाओं की परेशानी भी सामने आ रही है। इतनी भयंकर गर्मी में मरीजों के लिए पर्याप्त पंखे, कूलर या एयर कंडिशनर नहीं हैं। मैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से निवेदन करना चाहूंगा। कि एक आपातकालीन बैठक बुलाकर। अस्पतालों के लिए विशेष फंड आवंटित कर। सभी अस्पतालों में माकूल व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें.'

10:40 AM

Jaipur Women Threat case: महिला को धमकाने का मामला

जयपुर की बिंदायका थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई. इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर महिला को ब्लैकमेल करने और जबरन घर में घुस महिला को उठाकर ले जाने की धमकी देने और महिला के घर में तोड़फोड़ करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बिंदायका के मुख्य बाजार में निकाला चारों बदमाशों का जुलूस. आरोपियों का नाम विक्रम, विजय, संजय और लक्ष्मण है, जिनका जुलूस निकाला गया. आमजन में बदमाशों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस ने इन बदमाशों को उनकी अकड़ ढीली करते हुए आरोपियों का जुलूस निकाला. गिरफ्त में आए आरोपियों से अब पुलिस पूछताछ कर रही है. 

10:20 AM

Nalanda : ऑक्सीजन का संकट

ब्रेकिंग नालंदा - सॉफ्टवेयर की कमी और एग्रीमेंट पूरा होने के कारण बिहार शरीफ सदर अस्पताल परिसर स्थित ऑक्सीजन प्लांट हुआ बंद. बाहर से हो रहा है ऑक्सीजन की सप्लाई.

10:10 AM

MP loot News: खरगोन में लूट

खरगोन की दामखेड़ा कालोनी में बीती रात को एक मकान में हुई डकैती की घटना. आधा दर्जन से अधिक अज्ञात हथियारों से लैस बदमाशो ने मां और बेटी के ऊपर हथियार रख कर घर में रखे करीब 9 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण सहित 70 हजार रुपए नकदी लेकर हुए फरार . घटना के वक्त घर में केवल मां और बेटी ही थी मौजूद . बीती रात ढाई से तीन बजे के बीच हुई घटना,पुलिस जांच में जुटी. सीसीटीवी कैमरों में भी दिखाई दे रहे बदमाश. मेनगांव थाना क्षेत्र के दामखेड़ा कालोनी की घटना.

09:45 AM

Belagavi attack Karnataka: खबर कर्नाटक से

बेलगावी में बच्चों के क्रिकेट में हुए झगड़े ने मजहबी रंग ले लिया. हालत पत्थरबाजी और तलवारबाजी तक जा पहुंची. बताया जा रहा है कि 2 पक्षों में हुए विवाद में एक कॉन्स्टेबल सहित 9 लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल हालात नियंत्रण में है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुड़दंगियों की पहचान में जुटी है.

09:20 AM

Gaza Live Israel Hamas war: इजरायल-हमास वार

गाजा में इजरायली सेना ने 24 लोगों की हत्या की इजरायली सेना ने उत्तरी और मध्य गाजा में दो घरों को निशाना बनाया. जिसमें रात भर में कम से कम 24 लोग मारे गए. यह जानकारी स्‍थानीय मीडिया ने दी. फिलिस्तीनी आधिकारिक समाचार एजेंसी डब्ल्यूएएफए ने गुरुवार को कहा कि बुधवार रात गाजा शहर के केंद्र में एक घर पर इजरायली सेना की गोलाबारी के बाद 10 बच्चों सहित कुल 16 फिलिस्तीनियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार. गुरुवार को सुबह में सैन्‍य बलों ने मध्य गाजा पट्टी में नुसीरात शरणार्थी शिविर के एक घर को निशाना बनाया. जिसमें कम से कम आठ लोग मारे गए. इजरायल रक्षा बलों ने एक बयान में कहा कि आतंकवादियों को निशाना बनाने के लिए इसकी गतिविधियां पूरे गाजा पट्टी में जारी रहेंगी.

09:01 AM

ISIS आतंकियों का बड़ा खुलासा
समंदर के रास्ते हथियार लाने का शक. हथियारों की ड्रोन लैंडिंग की आशंका. गुजरात ATS कर रही है पूछताछ. हथियारों पर पाकिस्तानी निशान मिले. छोटा चिलोडा के पास से बरामद किए गए हथियारों को ड्रोन लैंडिंग और समुद्री मार्ग से लाने की आशंका है. गुजरात मे आतंकी पकड़े जाने का मामला. ATS  के डीआईजी सुनील जोशी दिल्ली पहुचे. सारे आरोपी श्रीलंका के होने की वजह से अब इंटरपोल की मदद ली जा रही है. चारों आतंकी अपने फोन श्रीलंका मे रख के आए हैं. उनके मोबाईल से भारत मे किन लोगो के साथ यह लोग संपर्क मे थे उस दिशा मे जांच चल रही है. 

गुजरात एटीएस की टीम पंजाब और राजस्थान मे जांच मे जुटी है. आरोपी के पास से एक किलो चांदी भी बरामद हुई है. आरोपी चांदी को बेच कर पैसा लेने वाले थे. आतंकियों की धरपकड़ के वक्त 60 हजार से ज्यादा लोग अनजान हुई. छोटा चिलोडा के पास से हथियार मिला वह बॉर्डर पर ड्रोन लैंडिंग अन्यथा समुंदर मार्ग से आया होने की आशंका. हथियारों पर FATA (जो पाकिस्तान में है) लिखा हुआ है. 

08:49 AM

MADHUBANI NEWS

बिहार के मधुबनी इलाके में एक ही मुहल्ले से पांच नाबालिग लड़की गायब हुई हैं. औंसी थाना क्षेत्र की घटना. अब इस मामले में पुलिस को चाइल्ड ट्रैफिकिंग की आशंका लग रही है.

08:25 AM

Mafia Atiq ahmad news 

प्रयागराज माफिया अतीक की कुर्क जमीन पर अवैध कब्जे का मामला. एसडीएम की तहरीर पर अज्ञात कब्जेधारियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुक़दमा. सिविल लाइंस पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर जांच में जुटी. साल 2020 में कुर्क जमीन पर हुए अवैध निर्माण पर चला था बुल्डोजर. गैंगस्टर के तहत जमीन को प्रयागराज पुलिस ने कुर्क किया था. कुछ दिनों पहले ही कुर्क जमीन पर टीन शेड का अवैध निर्माण पाया गया था. मामला सामने आने के बाद एसडीएम ने अज्ञात कब्जाधारियों के खिलाफ दर्ज कराया है मुक़दमा. पुलिस के मुताबिक कब्जाधारियों को चिंहित कर की जाएगी कर्रवाई.

08:00 AM

Ambala Accident: हरियाणा में बस पर चढ़ गया ट्रक

Ambala Road Accident: हरियाणा के अंबाला में भयानक हादसा हो गया. वहां मिनी बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई. इस हदासे में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 लोग घायल बताए जाते हैं. 

07:44 AM

Chattisgarg Anti Naxal Operation : नक्सलियों पर एक्शन

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ एक और बड़ा एक्शन. जगदलपुर में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन में 7 नक्सलियों को किया ढेर. भारी मात्रा में हथियार भी बरामद..

07:28 AM

Dombivli Blast: डोंबिवली में धमाका

डोंबिवली केमिकल फैक्ट्री में भीषण धमाका. हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 8 हुई. 45 से ज़्यादा लोग घायल. आसपास की इमारतों को भी पहुंचा नुकसान.

07:00 AM

Kanpur Firing: कानपुर में बवाल

कानपुर में मामूली विवाद पर गोलीबारी 
पुलिस के सामने फायरिंग का आरोप 
मारपीट की घटना में 7 लोग घायल 
चाउमीन खाने के नाम पर शुरु हुआ था विवाद
गांव में घुसे दबंगों को ग्रामीणों ने पीटा 
दोनों पक्षों ने दर्ज कराई FIR 

06:40 AM

कंबोडिया से 360 भारतीयों का रेस्क्यू
-भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला
-60 भारतीयों को नोमपेह भेजा गया
-चीनी हैंडलर्स ने बना रखा था बंधक
-नौकरी का लालच देकर कंबोडिया बुलाया
-जल्द सभी को भारत लाने की तैयारी

Trending news