Lockdown के बीच एयरलाइन कंपनियों ने यूं ली एक दूसरे की चुटकी, Twitter पर किए मजेदार कमेंट
Advertisement
trendingNow1666263

Lockdown के बीच एयरलाइन कंपनियों ने यूं ली एक दूसरे की चुटकी, Twitter पर किए मजेदार कमेंट

दरअसल संवाद की शुरुआत इंडिगो ने की. इंडिगो ने विस्तारा की चुटकी लेते हुए कहा, 'एयर विस्तारा, हमने सुना है कि इन दिनों ऊंचे नहीं उड़ रहे.'' 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: आज देश में लॉकडाउन का 18वां दिन है. बीते 18 दोनों से देश में सब कुछ बंद है. इस बीच एयरलाइन कंपनियों ने समय काटने का अनोखा तरीका ढूंढ़ निकाला है. इन दिनों एयलाइन कंपनियां ट्वीट में एक दूसरे को टौग करके मजे ले रही हैं. दरअसल संवाद की शुरुआत इंडिगो ने की. इंडिगो ने विस्तारा की चुटकी लेते हुए कहा, 'एयर विस्तारा, हमने सुना है कि इन दिनों ऊंचे नहीं उड़ रहे.'' 

विस्तारा ने जवाब देते हुए कहा, 'इन दिनों जमीन पर रहना सबसे बढ़िया बात है, है ना इंडिगो, उड़ना कोई अच्छी बात थोड़े ही है, क्या कहते हो गो एयर'? गो एयर ने विस्तारा की बात का समर्थन करते हुए एयर एशिया इंडिया को टैग कर दिया. 

इस बातचीत में एयर एशिया इंडिया ने गो एयर की बात का समर्थन किया और स्पाइसजेट से उसकी प्रतिक्रिया मांगी. इसके बाद स्पाइस जेट ने कहा, यह जानकर अच्छा लगा कि हमारे रंग की तरह हमारे विचार भी मिलते हैं.

इसेक बाद स्पाइस जेट ने दिल्ली एयरपोर्ट को टैग करते हुए लिखा कि पक्षी पिंजरे से कुछ वक्त से नहीं निकला लेकिन हमें खुशी है कि आज हम एक सुरक्षित कल बना रहे हैं. हैं ना दिल्ली एयरपोर्ट.

इस पर दिल्ली एयरपोर्ट ने चारों एयरलाइंस को टैग करते हुए जवाब दिया, आप सभी से सहमत हैं. भारत का आसमान आपके रंगों से जल्द रंगीन होगा लेकिन फिलहाल हमें मुस्कुराने की वजह देने के लिए धन्यवाद. आसमान में साथ और जमीन पर भी साथ. 

Trending news