close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मानसिक विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म, थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने घंटों बैठी रही पीड़िता की मां

बनखेड़ी पुलिस ने बताया चिल्लोद निवासी 55 वर्षीय आरोपी गंगाराम विश्वकर्मा के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत पर अपराध दर्ज किया है. 

मानसिक विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म, थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने घंटों बैठी रही पीड़िता की मां
मानसिक विछिप्त नाबालिक से दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जब मां थाने पहुंची तो उन्हें कई घंटों तक इंतजार करना पड़ा.

होशंगाबाद (पीताम्बर जोशी) : मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के बनखेड़ी के चिल्लोद गांव में एक मानसिक विछिप्त नाबालिक से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.
दुष्कर्म का आरोप गांव मे ही रहने वाले 55 वर्षीय युवक गंगाराम विश्वकर्मा पर लगा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिक को तीन माह का गर्भधारण होने की जानकारी परिजनों को लगी. 

पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे परिजन
बनखेड़ी पुलिस ने बताया चिल्लोद निवासी 55 वर्षीय आरोपी गंगाराम विश्वकर्मा के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत पर अपराध दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए करना पड़ा इंतजार
मानसिक विछिप्त नाबालिक से दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जब मां थाने पहुंची तो उन्हें कई घंटों तक इंतजार करना पड़ा. दरअसल, पीड़िता की मां बनखेड़ी थाने में आई थी लेकिन थाने में महिला पुलिसकर्मी नहीं होने से रिपोर्ट दर्ज नही हो सकी. होशंगाबाद से महिला आरक्षक को बुलाया गया तब जाकर देर शाम आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. मामला दर्ज होने के बाद मेडिकल के लिए भी उन्हें परेशानी झेलनी पड़ी. एमएलसी के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची.

किन्तु महिला चिकित्सक नहीं मिली. बीएमओ डॉ. जेएस परिहार ने बताया नाइट ड्यूटी के लिए डॉ. रिम्पी ठाकुर को तैनात किया है, जबकि डॉ. ठाकुर छुट्टी पर होने की बात सामने आई. इसके बाद बीएमओ ने पीड़िता को पिपरिया रैफर कर दिया.