जाल में फंसते-फंसते बचे MP के मंत्री, BJP संगठन मंत्री का PA बनकर किया फोन, इस डिमांड ने खोली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2355249

जाल में फंसते-फंसते बचे MP के मंत्री, BJP संगठन मंत्री का PA बनकर किया फोन, इस डिमांड ने खोली पोल

MP News: मध्य प्रदेश के वन मंत्री रामनिवास रावत बड़ी ठगी का शिकार होते-होते बच गए. BJP राष्ट्रीय संगठन मंत्री का PA बनकर एक ठग ने उन्हें अपने जाल में फंसाने की कोशिश की. वन मंत्री ने इस मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच से की है. 

MP News

Minister Ram Niwas Rawat: हाल में मध्य प्रदेश सरकार में वन मंत्री बने रामनिवास रावत ठगी का शिकार होने से बाल-बाल बच गए.  उन्हें BJP के राष्ट्रीय संगठन मंत्री के नाम पर ठगने की कोशिश की गई. ठग ने मंत्री रावत से चुनाव में काम करने के एवज में 5 लाख रुपए की मांग की. इसके बाद वन मंत्री रावत ने क्राइम ब्रांच में इसकी शिकायत की है. 

फंसते-फंसते बचे MP के वन मंत्री
मध्य प्रदेश के वन मंत्री राम निवास रावत जालसाजों के जाल में फंसते-फंसते बज गए. एक जालसाज ने उन्हें कॉल कर खुद को  BJP के राष्ट्रीय संगठन मंत्री का PA बताया. इसके बाद उनसे चुनाव में काम करने के एवज में 5 लाख रुपए की मांग की. इसके बाद जब मंत्री रावत ने इसकी जांच कराई तो कॉल फर्जी निकली.

गिरफ्तार हुआ आरोपी
कॉल फर्जी पाए जाने के बाद वन मंत्री राम निवास रावत ने आरोपी के खिलाफ  साइबर क्राइम ब्रांच में FIR दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर टीम ने आरोपी की खोजबीन शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

मध्य प्रदेश का रहने वाला है आरोपी
जानकारी के मुताबिक किसी गंभीर आवाज वाले शख्स ने मंत्री रावत को कॉल किया था. जांच में पाया गया कि आरोपी मध्य प्रदेश का ही रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें- MP Weather News: आज भी नहीं मिलेगी राहत! ग्वालियर, जबलपुर समेत 33 जिलों में झमाझम गिरेगा पानी; चेतावनी जारी

कई बार आए कॉल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्री रामनिवास रावत के पास एक अंजान नंबर से कई बार कॉल आए. कई दफा कॉल आने पर जब मंत्री रावत ने फोन उठाया तो आरोपी ने खुद को BJP संगठन मंत्री बीएल संतोष का पीए बताकर पैसे की मांग की. इस मांग पर जब शक हुआ तो जांच कराई गई. साथ ही मंत्री ने  बीएल संतोष को कॉल इसकी पुष्टि की. जब वहां इस तरह से पैसों की मांग से इंकार किया गया तो मंत्री रावत को ठगी का पता चला. 

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- अगस्त में स्कूली बच्चों की बल्ले-बल्ले, लगातार तीन हफ्ते में छुट्टी ही छुट्टी

Trending news