करवाचौथ के दिन साजिशः 17 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी 35 साल की महिला, एक बच्चा साथ लिया, दूसरे को छोड़ा

सागर जिले में एक दो बच्चों की मां अपने 17 साल छोटे प्रेमी के साथ घर से भाग गयी. इस दौरान वह अपने एक बच्चे को साथ ले गयी और दूसरे को घर छोड़ गयी.   

करवाचौथ के दिन साजिशः 17 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी 35 साल की महिला, एक बच्चा साथ लिया, दूसरे को छोड़ा
फोटो

सागरः कहते हैं जब इश्क परवान चढ़ता है तो इंसान उम्र का बंधन भी पीछे छोड़ देता है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है सागर जिले के बारहा गांव से. जहां 35 साल की एक महिला अपने 18 साल के आशिक के साथ भाग निकली. करवाचौथ की रात महिला को अपने पति का चेहरा चलनी में देखना था. लेकिन ऐसा करने पहले उसने पूरे घर को नशीली दवाई खिलाई और घर में रखे जेवरात और पैसे लेकर अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गयी. सुबह जब घर के सदस्यों की आंख खुली तब पूरा मामला सामने आया.  

भतीजा बनकर प्रेमिका के घर आया प्रेमी 
बारहा गांव की इस महिला का पंकज नाम का प्रेमी छिंदवाड़ा में रहता था. पहले दोनों ने फोन पर भागने की योजना बनाई. जिसके बाद चार नवंबर को पंकज अपनी 35 साल की प्रेमिका के घर उसका भतीजा बनकर पहुंचा. लिहाजा महिला के घर के अन्य सदस्यों को उस पर शक नहीं हुआ. रात में महिला ने खाने में घर के सदस्यों को नशीली दवाई खिला दी, जिससे घर के सभी सदस्य बेहोश हो गए. इस दौरान दोनों ने मौका देखकर घर में रखे जेवर, 45 हजार रुपए नगद और बाइक लेकर मौके से फरार हो गए. इस दौरान महिला अपने छोटे बेटे को भी साथ ले गयी. 

अजीब है दोनों के इश्क की दास्तां 
दरअसल, महिला छिंदवाड़ा की रहने वाली थी. पंकज उसके घर के पीछे रहता था. हैरान करने वाली बात यह है कि महिला का प्रेमी पंकज उससे उम्र में करीब 17 साल छोटा था. जब महिला की शादी हुई तब पंकज की उम्र महज तीन साल थी. लेकिन जैसे ही पंकज ने युवावस्था में कदम रखा तो इस दौरान दोनों का इश्क परवान चढ़ा.  

ये भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड ने तोड़ा नाता तो खुद से ही कर ली शादी, वायरल हो गया VIDEO

बालिग होते ही पंकज ने बनाई भागने की प्लानिंग 
यहां गौर करने वाली बात यह है कि पंकज एक साल पहले तक नाबालिग था. लेकिन जैसे ही वह कागजी तौर बालिग हुआ उसने अपनी 35 साल की प्रेमिका के साथ भागने की प्लानिंग बना ली. 

करवाचौथ के दिन भागी प्रेमिका 
खास बात यह है कि दोनों ने भागने के लिए करवाचौथ का दिन चुना. महिला ने दिनभर व्रत तो पति के लिए रखा लेकिन रात में वह प्रेमी के साथ भाग निकली. महिला के पति ने बताया कि पंकज उसके घरे में रिश्तेदार बनकर आया था. इसलिए हमे उस पर शक नहीं हुआ. हालांकि इस मामले में महिला के पति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल दोनों की खबर अब तक नहीं मिल पाई है. 

ये भी पढ़ेंः आरोप: थाना प्रभारी को बेटे की शादी के लिए नहीं मिली छुट्‌टी, सदमे से हो गई मौत

ये भी पढ़ेंः MP में कंपाएगी कड़ाके की ठंड, बारिश के लिए भी रहें तैयार

ये भी देखेंः BJP नेता ने छात्रा को धमकाया, 'एक झापड़ दूंगा छोरी तू जानती नहीं है मुझे' video हुआ वायरल

ये भी देखेंः VIDEO: पत्नी से हुए विवाद का गुस्सा लोगों पर निकाला, वर्दी उतार पिस्टल लहराई देखें क्या हुआ आगे

WATCH LIVE TV