13 साल से थे लिव-इन में, जरा सी बात पर मुंह पर फेंका तेजाब, 50 फीसदी झुलसी महिला

शुक्रवार को केस सामने आते ही उज्जैन की नीलगंगा थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी. तलाशी में सफलता प्राप्त करते हुए प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

13 साल से थे लिव-इन में, जरा सी बात पर मुंह पर फेंका तेजाब, 50 फीसदी झुलसी महिला
सांकेतिक तस्वीर

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन में कल शुक्रवार को एक महिला पर एसिड अटैक किया गया था. हमला इतना दर्दनाक था कि महिला के शरीर का 50 प्रतिशत हिस्सा झुलस गया था. जिसके बाद शहर के निजी अस्पताल में महिला का इलाज जारी है. मामला सामने आते ही पुलिस ने तलाश की तो पता चला कि मुकेश शर्मा नाम के युवक ने महिला पर हमला किया था. पुलिस ने बताया आरोपी और पीड़िता पिछले 13 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

24 घंटे में गिरफ्तारी
कल शुक्रवार को केस सामने आते ही उज्जैन की नीलगंगा थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी. तलाशी में सफलता प्राप्त करते हुए प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कुछ देर पूछताछ करने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. थाना सीएसपी रविंद्र वर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर शहर के चिंतामण ब्रीज के यहां से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 

ये भी पढ़ेंः- 7 महीने की तालाबंदी के बाद रायपुर में खुलेंगे सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स

चरित्र शंका में फेंका था तेजाब
सीएसपी वर्मा ने बताया कि उनकी टीम कल शुक्रवार से ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. और आज शनिवार को उन्होंने इसमें सफलता प्राप्त की. मुकेश शर्मा नाम के इस आरोपी से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि चरित्र शंका को लेकर उसने पीड़िता पर तेजाब फेंका था. आरोपी ने जहां से तेजाब खरीदा था, उस दुकान का पता लगाया जा चुका है. सीएसपी ने बताया दुकान पर भी जल्द ही एक्शन लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः-मोहन भागवत बोले- आत्मनिर्भर बनें लोग, सरकार के भरोसे परिवर्तन संभव नहीं

क्या है पूरा मामला?
शहर के निजी अस्पताल में काम करने वाली सुनीता नामक नर्स पर कल सुबह एसिड अटैक किया गया था. गंभीर रूप से जलने के बाद सुनीता को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि महिला का 2007 में तलाक हो गया था. तब से ही महिला मुकेश शर्मा नाम के प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी.

ये भी पढ़ेंः-मां-बाप से जुदा गीता, पहली बार पहुंची भगवान के द्वार, जल्द मिलने के लिए की प्रार्थना

दोनों में शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपी प्रेमी ने महिला पर एसिड से हमला कर दिया था. जिससे महिला के शरीर का 50 प्रतिशत हिस्सा झुलस गया था. पुलिस ने बताया आरोपी चिंतामण क्षेत्र का निवासी है, जिसे आज शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है.  

WATCH LIVE TV