मानव तस्करी व अन्य मामलों के दोषी जीतू सोनी का एक सहयोगी गिरफ्तार

जीतू सोनी पर मानव तस्करी समेत 41 मामले दर्ज हैं, कल ही रात पलासिया थाने में जीतू सोनी के खिलाफ बलात्कार और मानव तस्करी के दो नए मामले दर्ज किए गए हैं.

मानव तस्करी व अन्य मामलों के दोषी जीतू सोनी का एक सहयोगी गिरफ्तार
IPC की धारा 376, 376 d,377 समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

इंदौर: इंदौर पुलिस (Indore Police) ने मुंबई के मलाड इलाके से मानव तस्करी समेत अन्य मामलों में फरार जीतू सोनी के काले कारोबार में सहयोगी राजेंद्र ठक्कर नाम के कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है. जीतू सोनी, राजेंद्र ठक्कर और भूषण कोली सहित 3 अज्ञात आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज है. इन पर नॉर्थ ईस्ट और पश्चिम बंगाल से लड़कियों को लाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का भी आरोप है, जिसके चलते IPC की धारा 376, 376 d,377 समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है. 

बता दें कि प्रदेश सरकार ने फरार जीतू सोनी पर 30 हजार रुपए का इनाम रखा था, जिसे बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया गया है. वहीं, जीतू सोनी पर मानव तस्करी समेत 41 मामले दर्ज हैं, जीतू सोनी के खिलाफ कल रात ही पलासिया थाने में बलात्कार और मानव तस्करी के दो नए मामले दर्ज हुए हैं.

महिला द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक सभी आरोपी 10 अक्टूबर 2016 से लागातार दुष्कर्म करते आ रहे थे. जिसको लेकर महिला ने अब जाकर शिकायत की है, जिसपर इंदौर पुलिस ने गंभीरता से संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है. अभी तक जीतू सोनी पर 2 दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस बचे हुए सभी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

बता दें, शनिवार सुबह नगर निगम और पुलिस-प्रशासन ने जीतू सोनी के भाई की पोलोग्राउंड औद्योगिक क्षेत्र में बनी 15 साल पुरानी फैक्ट्री को अवैध होने के कारण ध्वस्त कर दिया था, जिसे महेंद्र सोनी और जीतू का भतीजा जिग्नेश चला रहे थे. धातुओं पर परत चढ़ाने वाली यह फैक्ट्री पूरी तरह अवैध थी जिसे जीतू पर कार्रवाई बंद कर दिया गया था.