प्यारे मियां की एक और संपत्ति नष्ट, कार्रवाई के दौरान मिली आपत्तिजनक चीजें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh789658

प्यारे मियां की एक और संपत्ति नष्ट, कार्रवाई के दौरान मिली आपत्तिजनक चीजें

इंदौर के पॉश इलाके लालाराम नगर में प्यारे मिया का दो मंजिला बंगला है. जिसे आज नष्ट किया गया है. जानकारी के मुताबिक मियां के बंगले से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं.

प्यारे मियां की एक और संपत्ति नष्ट, कार्रवाई के दौरान मिली आपत्तिजनक चीजें

इंदौर: नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां इस वक्त जेल की हवा खा रहा है, लेकिन बाहर उनकी संपत्तियों पर से प्रशासन का बुलडोजर नहीं उतर रहा है. लगातार मियां के आशियाने ध्वस्त हो रहे हैं. नगर निगम और जिला प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मियां का एक और ठिकाने को तोड़ा है. शुक्रवार को भी मियां के लालाराम नगर स्थित बंगले को तोड़ने निगम का अमला पहुंचा.

इंदौर के पॉश इलाके लालाराम नगर में प्यारे मिया का दो मंजिला बंगला है. जिसे आज नष्ट किया गया है. जानकारी के मुताबिक मियां के बंगले से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं.

शर्मसार हुए रिश्ते, पैसों के लालच में सगे भाई ने किया ऐसा काम जिसे जानकर हैरन हो जाएंगे आप

बंगले की छत पर बना है पेंटहाउस
प्यारे मियां ने अपने दो मंजिला बंगले की छत पर एक लग्जरी पेंटहाउस बना रखा था. जिसमें उसने बार केबिनेट भी बना रखा था. कार्रवाई के दौरान मौके से लाखों की कीमत वाली विदेशी शराब की बोतले मिली हैं. इतना ही नहीं मिया के पेंटहाउस में रखे सोफे के नीचे हथियार(तलवार) भी मिली है.

बता दें कि प्यारे मियां की कई संपत्तियों पर बुल्डोजर चल चुका है. भोपाल के तलैया थाना में स्थित उसका एक मैरिज हॉल था, जहां प्यारे लड़कियों को पार्टी में बुला कर उन्हें शराब पिलाता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म करता था. इसकी पोल खुलने के अगले दिन ही शिवराज सरकार ने इसके ठिकाने को ध्वस्त करा दिया था.

पढ़ें प्यारे मियां से रिलेटेड खबरें-

प्यारे मियां के काले कारनामे में 2 महिलाएं भी देती थीं साथ, इंदौर के मकान में पुलिस पहुंची जांच करने

प्यारे मियां की पहली पत्नी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार, दूसरी बीवी और बेटा फरार

प्यारे मिया कर चुका कई अपराध, लड़कियां इसे बुलाती थी अब्बू
ये वो कुख्यात बदमाश है जिसकी बरामदगी के लिए इनाम भी रखा गया था.प्यारे मियां वो नाम है जो एक नहीं बल्कि कई अपराधों में लिप्त है. 68 वर्षीय प्यारे मियां कथित तौर पर एक पत्रकार है लेकिन इसके कारनामे शर्मसार कर देने वाले हैं. इसने कई नाबालिगों को अपनी हवस का शिकार बनाया है. ये जिन बच्चियों का शोषण करता था उनसे खुद को अब्बू बुलवाया करता था. मियां ने अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए पूरा बंदोबस्त किया हुआ था. जिसे देख पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए. इसने अपने ठिकानों में शराब, डांस बार और सभी प्रकार के पॉर्नोग्राफी मटेरियल का इंतजाम किया हुआ था.

ऐसे खुली थी इसकी पोल
2 जुलाई रात करीब तीन बजे पुलिस को गश्त के दौरान कुछ नाबालिग लड़कियां सड़क पर घूमते हुए मिली थीं. सभी शराब के नशे में थी. पुलिस ने उन्हें चाइल्ड हेल्प लाइन के हवाले कर दिया था. जहां उनसे की गई पूछताछ में मियां की सच्चाई सामने आई थी.

पाकिस्तान से भी कनेक्शन
जानकारी के मुताबिक जिन लोगों का मियां के साथ उठना-बैठना है वो सभी लोगों किसी आतंकी संगठन या पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े हुए हैं. पुलिस को शक है कि प्यारे मियां के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड में भी हैं. पुलिस इसकी पड़ताल कर चुकी है. 

ड्रग्स के धंधे में भी लिप्त
पुलिस को मियां के बड़े ड्रग्स माफियाओं के संपर्क में होने के सुबूत मिले थे. मियां उनके लिए काम भी कर रहा था. 

वाइल्ड लाइफ एक्ट के तहत भी मामला दर्ज
मियां पर वन्य अधिनियम के तहत भी केस दर्ज हैं. मियां पर गैर कानूनी तरीके से साभार के सींग रखने का आरोप है. प्यारे मियां के अंसल अपार्टमेंट के फ्लैट से सांभर के सींग जब्त किए गए थे. जिन्हें कोर्ट में पेश किया गया था.

मियां पर 60 लाख का गबन करने का भी आरोप
मियां ने अपने घर के सदस्यों के नाम पर एक ई-ब्लाक वेलफेयर सोसायटी बनाई थी. जिसके बारे में सोसायटी के अन्य लोगों को जानकारी नहीं थी. आरोपी ने अंसल अपार्टमेन्ट के ई-ब्लाक की छत पर भारती एयरटेल लिमिटेड का टावर लगवाया था. 2011 से लेकर वर्तमान समय तक मियां भारती एयरटेल लिमिटेड से 60 लाख रुपए हासिल कर चुका है.

पढ़ें रोचक खबरें-

जिस बंगले में 10 साल पहले महिला जज ने की आत्महत्या, उसी बंगले में फिर एक महिला जज ने की आत्महत्या

Alert: इंटरनेट से मिला फेक कस्टमर केयर नंबर, फोन किया तो कट गए 1 लाख रुपए!

 

जो भिखारी निकला था डीएसपी का बैचमेट, उसका चल रहा इलाज, मदद के लिए और साथी आए साथ

वीडियो-

Video: पतियों के जख्मों पर लगाता है मरहम, फ्री में चाय भी पिलाता है कालू बेवफा चायवाला

Video: जब बिजली के खंभे के नीचे से अचानक जलने लगी ज्वाला

बुजुर्ग का साहस, तालाब में छलांग लगाकर डूबती हुई कार से निकाल लाए युवक को

Watch LIVE TV-

 

 

Trending news