प्यारे मियां की पहली पत्नी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार, दूसरी बीवी और बेटा फरार

पुलिस ने उसकी पहली पत्नी बदरुन्निशा को कोहेफिजा से हिरासत में लिया है, जबकि उसकी दूसरी पत्नी तनवीर फातिमा और बेटा शाहनवाज खान फरार हैं. दोनों फरार आरोपी मां-बेटे के पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है. 

प्यारे मियां की पहली पत्नी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार, दूसरी बीवी और बेटा फरार
रेप केस का आरोपी प्यारे मियां (File Photo)

भोपाल: प्यारे मियां के बाद अब उसकी पत्नी भी गिरफ्तार हो चुकी है. शुक्रवार को थाना श्यामला हिल्स पुलिस ने मियां की पत्नी बदरुन्निशा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है. अंसल सोसायटी में फर्जी सोसायटी बनवाकर मियां ने मोबाइल टावर लगवाया था, जिसका सारा पैसा मियां की दोनों पत्नियों के खाते में जाता था. 

बता दें कि पुलिस ने उसकी पहली पत्नी बदरुन्निशा को कोहेफिजा से हिरासत में लिया है, जबकि उसकी दूसरी पत्नी तनवीर फातिमा और बेटा शाहनवाज खान फरार हैं. दोनों फरार आरोपी मां-बेटे के पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है. 

ये भी पढ़ें-झामसिंह धुर्वे के परिवार को दी जाएगी 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद, CM बघेल ने किया ऐलान

आपको बता दें कि प्यारे मियां ने एयरटेल कंपनी से प्यारे ने 60 लाख नहीं बल्कि सवा करोड़ रुपए हड़पे थे. उसने पहले अभिनेता रजा मुराद जैसे गणमान्य लोगों को शामिल कर सोसायटी बनाई थी. बाद में सभी का नाम हटाकर अपने परिवार के लोगों के नाम से फर्जी सोसायटी बना ली थी. उसके आधार पर वह एयरटेल कंपनी से रुपये वसूल रहा था. 

हालांकि फर्जी सोसायटी के मामले में फिल्म कलाकार रजा मुराद सरकारी गवाह बने हैं. श्यामला हिल्स थाने में उनसे प्यारे मियां की सोसायटी में उनका नाम होने को लेकर पूछताछ की गई थी. पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए जिसमें रजा मुराद ने प्यारे मियां से संबंध होने से इंकार कर दिया. 

Watch LIVE TV-