बिसाहूलाल के बहाने कांग्रेस ने BJP को घेरा,अरुण यादव ने सिंधिया को कहा देश का गद्दार
Advertisement

बिसाहूलाल के बहाने कांग्रेस ने BJP को घेरा,अरुण यादव ने सिंधिया को कहा देश का गद्दार

बिसाहूलाल के बहाने कांग्रेस ने BJP को घेरा, बोली- अभी और मामले होंग उजागर भारतीय जनता पार्टी के नेता बिसाहू लाल सिंह (Bisahulal singh) का पैसे बांटते हुए फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने कहा कि अभी और नेताओं के मामले उजागर होंगे.

बिसाहूलाल के बहाने कांग्रेस ने BJP को घेरा,अरुण यादव ने सिंधिया को कहा देश का गद्दार

बिसाहूलाल के बहाने कांग्रेस ने BJP को घेरा, बोली- अभी और मामले होंग उजागर

भारतीय जनता पार्टी के नेता बिसाहू लाल सिंह (Bisahulal singh) का पैसे बांटते हुए फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने कहा कि अभी और नेताओं के मामले उजागर होंगे. जबकि कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल (Rajnish Aggrawal) ने इसे केवल भ्रम फैलाने वाला कांग्रेस का सियासी स्टंट बताया है. 

 

प्रशासनिक अधिकारियों को कमलनाथ ने चेताया, बोले- काम सही से करें, एक महीने बाद लिया जाएगा हिसाब

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि छोटा सौदा छुप जाता है, बड़ा सौदा नहीं छुपता है. बीजेपी ने पूरे प्रदेश को खोखला कर दिया था. मुझे ऐसा प्रदेश सौंपा गया था जो भ्रष्टाचार, महिला अपराध और किसानों की आत्महत्या में नंबर एक था. लेकिन हमारी सरकार बनते ही 11 महीने के दौरान कांग्रेस के रीति-नीति के हिसाब से सबको कुछ न कुछ लाभ देने की कोशिश की गई. कमलनाथ ने कहा कि हम वचनबद्ध हैं, मेरी सरकार आते ही बाकी के किसानों का भी कर्ज माफ किया जाएगा.

बर्बाद फसल से हताश किसान ने खेत में लगाई फांसी, भाजपा बोली-कांग्रेस सरकार में कोई नहीं किसानों हितैशी

छत्तीसगढ़ सरकार किसानों के लिए कितनी भी योजनाएं चला ले, लेकिन राज्य के किसानों के हालात नहीं सुधार पा रही है. दुर्ग जिले में फसल बर्बाद होने पर एक किसान ने अपने ही खेत मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किसान की साढ़े छ एकड़ जमीन में लगी फसल में उसने कई बार कीटनाशक दवाई का छिड़काव किया था, लेकिन उसकी फसल पूरी तरह खराब हो गई थी. ग्राम मचंदूर का रहने वाला किसान दुर्गेश निषाद इस बात को लेकर तनाव में था. उसकी कमाई का एकमात्र जरिया और उसकी खून पसीने की महनत बर्बाद हो चुकी थी जिसके कारण उसने फांसी लगा ली. 

अरुण यादव ने सिंधिया को कहा देश का गद्दार, मांधाता से बागी विधायक को बताया खोटा सिक्का

अरुण यादव ने मांधाता विधानसभा क्षेत्र  में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में होने जा रहे हैं यह उपचुनाव टिकाऊ और बिकाऊ के बीच है. मांधाता से कांग्रेस के युवा उम्मीदवार उत्तम पाल सिंह ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वह पूरा करती है घोषणा करने का काम तो भारतीय जनता पार्टी करती है.

मध्य प्रदेश में नहीं थम रही महिलाओं के साथ बर्बरता, अब रीवा में मिला युवती का अर्धनग्न शव

मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. नरसिंहपुर, खरगोन, भोपाल में हुए दुष्कर्म के केस अभी शांत हुए नहीं थे कि रीवा में एक 18 वर्षीय युवती का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया है. रविवार को लड़की का शव अर्ध नग्न अवस्था में पड़ा मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने तक इस मामले में कुछ भी नहीं बोला जा सकता है.

Trending news