MP Chunav Result: डर या कॉन्फिडेंस? रिजल्ट से पहले कमलनाथ का भरोसेमंद अधिकारियों से मंथन, नेताओं के साथ बना ये प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1988739

MP Chunav Result: डर या कॉन्फिडेंस? रिजल्ट से पहले कमलनाथ का भरोसेमंद अधिकारियों से मंथन, नेताओं के साथ बना ये प्लान

MP Chunav Result 2023: मध्य प्रदेश में मतगणना से पहले फील्डिंग जमाई जाने लगी है. कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का कॉन्फिडेंस हाई नजर आ रहा है. उन्होंने अपने भरोसे के अधिकारियों और आला नेताओं का अपने आवास पर बुलाया है.

MP Chunav Result: डर या कॉन्फिडेंस? रिजल्ट से पहले कमलनाथ का भरोसेमंद अधिकारियों से मंथन, नेताओं के साथ बना ये प्लान

MP Election Result 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के सबसे प्राइम टाइम का इंतजार खत्म होने वाला है. 17 नवंबर को हुई वोटिंग के बाद अब कल यानी 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आने हैं. इससे पहले दोनों सियासी गलों की सांसें कहीं न कहीं तेज हैं. आला नेताओं के साथ प्लानिंग पर काम कर रहे हैं. कमलनाथ का एक तरफ कॉन्फिडेंस हाई दिख रहा है. वहीं दूसरी ओर कई मामलों पर डर भी नजर आ रहा है. नतीजों से पहले उन्होंने अपने भरोसे के अधिकारियों और आला नेताओं की बैठक बुलाकर प्लानिंग की है.

रिजल्ट से पहले कमलनाथ की बैठक
रिजल्ट से पहले कमलनाथ ने अपने भरोसे के अधिकारियों और नेताओं को अपने आवास पर बुलाया है. वो इस बैठक के लिए भोपाल पहुंच गए थे. इसमें  कमलनाथ सरकार में मुख्य सचिव रहे एसआर मोहंती समेत पूर्व अधिकारी भी शामिल हो रहे हैं. इसके अलावा पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, विधायक और इंदौर 1 से केंडिडेट संजय शुक्ला मौके पर मौजूद हैं. कांग्रेस संगठन के कई बड़े पदाधिकारी भी बैठक में हैं.

MP Chunav Result: नतीजों से पहले ही बाड़ेबंदी की तैयारियां शुरू, जानिए BJP-कांग्रेस का प्लान

कमलनाथ कॉन्फिडेंट
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ फुल कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की कल इसी टाइम में मीडिया से लंबी चर्चा करूंगा. मुझे कोई एग्जिट पोल से कोई मतलब नहीं है. मुझे मतदाता पर पूरा भरोसा है. निर्दलीयों और अन्य लोगों से बात करने की आवश्यकता नहीं है. अगर बीजेपी के पास 160 सीट हैं तो वह क्यों इधर-उधर बात कर रही है.

क्या बन सकते हैं प्लान?
रिजल्ट से पहले डर और कॉन्फिडेंस के बीच हो रही इस बैठक के पीछे दो कारण हो सकते हैं. माना जा रहा है की पहले रीजन काउंटिंग नें गड़बड़ियों की आशंका है. इसे लेकर पहले भी कांग्रेस नेताओं के बयान भी सामने आए थे जिसमें उन्होंने कई कलेक्टरों पर आशंका जाहिर की थी. इस कारण माना जा रहा है की कमलनाथ भरोसे के अधिकारियों हर जिले में नजर रखने के लिए प्लान बता सकते हैं.

Chhatarpur Gangrape: ससुर की गंदी करतूत, 26 साल की बहू को दिलाया कमरा फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

वहीं कई लोग इस बैठक को कॉन्फिडेंस से जोड़कर भी देख रहे हैं. लोगों का कहना है की कमलनाथ कॉन्फिडेंस में हैं की उनकी सरकार बनेगी. वो रिजल्ट के बाद देरी नहीं करना चाहते इस कारण अभी से प्लानिंग में जुट गए हैं और वो सरकार के ढ़ाचे पर अधिकारी नेताओं के साथ प्लानिंग कर रहे हैं.

Trending news