भिंड: ट्रैक्टर खड़ा करने के मामूली विवाद पर चला दी गोली, पिता-पुत्र की मौत
Advertisement

भिंड: ट्रैक्टर खड़ा करने के मामूली विवाद पर चला दी गोली, पिता-पुत्र की मौत

जिले में सोमवार शाम दो पक्षों में ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर मामूली विवाद हो गया. कहासुनी में विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चाली दी. इसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए. घटना मौ थाना इलाके के जारेट गांव की बताई जा रही है.

भिंड: ट्रैक्टर खड़ा करने के मामूली विवाद पर चला दी गोली, पिता-पुत्र की मौत

भिंड: जिले में सोमवार शाम दो पक्षों में ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर मामूली विवाद हो गया. कहासुनी में विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चाली दी. इसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए. घटना मौ थाना इलाके के जारेट गांव की बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़: रायपुर में पीलिया मरीजों की संख्या हुई 719, बचाव के लिए सरकार ने लोगों से की ये अपील

दो पक्षों के बीच हुआ मामूली विवाद ज्यादा न बढ़े इसलिए एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस की तैनाती कर दी गई है. बताया जा रहा है कि विवाद ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर हुआ है. विवाद बढ़ने पर एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चला दी. जिससे एक ही पक्ष के पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलावस्था में दोनों को ग्वालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

बीजेपी विधायक इंदु तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मामले की FIR दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. पिछले दिनों भी भूसे की ट्रॉली खड़ी करने को लेकर जिले में विवाद हुआ था. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

Trending news