MP के इस जिले में 1 मई तक लगा कोरोना कर्फ्यू, जरूरी सेवाओं को छोड़ बाकी सब रहेगा बंद
Advertisement

MP के इस जिले में 1 मई तक लगा कोरोना कर्फ्यू, जरूरी सेवाओं को छोड़ बाकी सब रहेगा बंद

बढ़ते कोरोना वायरस संकमण की वजह से मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में कोरोना कर्फ्यू 1 मई की सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है. इस संबंध में कलेक्टर राहुल हरिदास फटिंग ने आदेश जारी कर दिए हैं.

MP के इस जिले में 1 मई तक लगा कोरोना कर्फ्यू, जरूरी सेवाओं को छोड़ बाकी सब रहेगा बंद

भोपाल: बढ़ते कोरोना वायरस संकमण की वजह से मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में कोरोना कर्फ्यू 1 मई की सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है. इस संबंध में कलेक्टर राहुल हरिदास फटिंग ने आदेश जारी कर दिए हैं. वहीं, नियमों का पालन कराया जा सके, इसलिए संबंधित अधिकारियों को भी आदेश जारी कर दिया गया है. 

कन्फर्म ! इस महीने ही खाते में आएंगे PM किसान के 2000 Rs, ऐसे चेक करें स्टेट्स

इससे पहले जिले में 22 अप्रैल तक के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था. जारी आदेश के मुताबिक इस दौरान जिले में कई पाबंदियां भी लागू रहेंगी. हालांकि मेडिकल इमरजेंसी, ट्रेन से यात्रा करने वाले लोगों को छूट रहेंगी. इसके अलावा फायर बिग्रेड के वाहनों को भी इससे छूट रहेगी. 

वहीं, बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से भोपाल, इंदौर, उज्जैन समेत अन्य जिलों में 30 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान सभी जिलों में सिर्फ जरूरी सेवाएं ही चालू रहेंगी. इसको लेकर सरकार की तरफ से नई गाइडलाइन भी जारी कर दी गई है. 

Ram Navami 2021: भगवान श्रीराम के इन आदर्शों को उतार लें अपने जीवन में, तभी बन सकते हैं आप श्रेष्ठ पुरुष

छोटे जिलों ने बढ़ाई सरकार की चिंता
सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि बड़े शहरों के साथ अब छोटे जिलों में भी हालात खराब होते जा रहे हैं. बेहतर इलाज के लिए लोग छोटे शहरों से इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर का रुख कर रहे हैं, लेकिन यहां निराशा ही हाथ लग रही है. मंगलवार को इंदौर में सतना से आए युवक ने अस्पताल के बाहर दम तोड़ दिया. वहीं, सागर में फ्रीज खराब होने की वजह से शव सड़ रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news