• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

VIDEO: BJP की दो साध्वी नेताओं का भावुक मिलन, उमा के गले लग जब रो पड़ी साध्वी प्रज्ञा, कही ये बात...

चुनावी प्रचार पर जाने से पहले वे उमा भारती से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं थी. बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने उनका टीका किया और खीर खिलाई और उन्हें विश्वास जताया कि वे साध्वी के लिए प्रचार करेंगी. 

VIDEO: BJP की दो साध्वी नेताओं का भावुक मिलन, उमा के गले लग जब रो पड़ी साध्वी प्रज्ञा, कही ये बात...
साध्वी प्रज्ञा के आंसू पोंछतीं उमा भारती. (फोटो साभार- एएनआई वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: भोपाल लोकसभा सीट इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपनी प्रत्याशी बनाया है. बीजेपी उमा भारती और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बीच तल्खी की चर्चा के बाद सोमवार (29 अप्रैल) को बीजेपी ये दोनों नेता गले लगती नजर आईं. बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सोमवार (29 अप्रैल) सुबह उमा भारती के गले लगाकर भावुक होकर रो पड़ीं. 

चुनावी प्रचार से पहले उमा से मिलने पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा 
दरअसल, चुनावी प्रचार पर जाने से पहले वे उमा भारती से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं थी. बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने उनका टीका किया और खीर खिलाई और उन्हें विश्वास जताया कि वे साध्वी के लिए प्रचार करेंगी. मुलाकात के बाद जब उमा भारती साध्वी प्रज्ञा को उनकी कार तक छोड़ने आईं, तो साध्वी प्रज्ञा रोने लगीं. यह देखकर कार में बैठी हुई साध्वी प्रज्ञा को उमा भारती ने गले लगा लिया और उनका माथा चूमकर आंसू भी साफ किए.

 

साध्वी प्रज्ञा पूजनीय हैं: उमा भारती
इस मुलाकात के बाद बीजेपी नेता उमा भारती ने कहा कि मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. मैंने उन पर हुए अत्याचार देखे हैं. इस मायने में वह पूजनीय हैं. उन्होंने कहा कि मैं उनके लिए प्रचार करूंगी.वहीं, साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि साधु-संन्यासी कभी एक-दूसरे से नाराज नहीं होते, मैं उनसे मिलने आई हूं और हम दोनों के बीच हमेशा से आत्मीय संबंध रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले दोनों के बीच तनातनी की खबरें थींये तस्वीर उमा भारती के उस बयान के बाद आई है, जिसमें उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को महान संत बताते हुए कहा था कि उनसे मेरी तुलना मत कीजिए.