राजस्थान के टोंक में बड़ा सड़क हादसा, MP के राजगढ़ के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत
Advertisement

राजस्थान के टोंक में बड़ा सड़क हादसा, MP के राजगढ़ के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ. तेज रफ्तार ट्रेलर ने खाटूश्यामजी के दर्शन कर एमपी लौट रहे दर्शनार्थियों से भरी फॉर्स्टेन (सवारी) गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी.

राजस्थान के टोंक में बड़ा सड़क हादसा, MP के राजगढ़ के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

चेतन वैष्णव/टोंक:  टोंक में देर रात सदर थानान्तर्गत नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में ट्रेलर की टक्कर से खाटूश्यामजी से लौट रहे मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के एक ही परिवार के आठ लोगो की मौत हो गई. जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गाड़ी से निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. हादसे में तीन साल की बच्ची सुरक्षित बच गई है. वहीं, मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा जा रहा है. 

मध्य प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, एक सप्ताह तक पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन जिलों में होगा खास असर

पुलिस के मुताबिक हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ. तेज रफ्तार ट्रेलर ने खाटूश्यामजी के दर्शन कर एमपी लौट रहे दर्शनार्थियों से भरी फॉर्स्टेन (सवारी) गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी.  टक्कर इतनी भीषण थी कि सवारी गाड़ी मजार वाली पुलिया से टकराकर बुरी तरह से पिचक गई और उसमे सवार फंस गए. हादसे में तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई.

JEE Main 2021: आज से करें फॉर्म में करेक्शन, इन स्टेप्स को करें Follow

टोंक डीएसपी चंद्रसिंह रावत ने बताया कि फिरहाल ट्रेलर मालिक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब

वहीं, टोंक सड़क हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दु:ख जताया है. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा,''राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई - बहनों के असामयिक निधन के समाचार से अत्यधिक दुःख पहुंचा है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.''

 

सिर्फ चाय के सहारे 33 वर्षों से जिंदा है ये महिला, लोगों ने नाम रखा ''चाय वाली चाची", जानिए वजह

WATCH LIVE TV-

Trending news