MP: गेहूं स्टोर करने पर सियासी गदर, BJP नेता ने अपनी सरकार के अधिकारियों पर लगाए ये आरोप
Advertisement

MP: गेहूं स्टोर करने पर सियासी गदर, BJP नेता ने अपनी सरकार के अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

मध्य प्रदेश में जहां गेहूं खरीद को लेकर सियासत जोरों पर है, वहीं मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

फाइल फोटो

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश में जहां गेहूं खरीद को लेकर सियासत जोरों पर है, वहीं मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने गेहूं रखने को लेकर अधिकारियों पर कई आरोप लगाए हैं. 

मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि अधिकारियों की मिलीभगत से आगर मालवा का गेहूं कई किलोमीटर दूर मंदसौर में स्टोर करने के लिए लाया जा रहा है और यहां भी खुले में अस्थाई प्लेटफार्म पर किया जा रहा है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि जितने पैसे ट्रांसपोर्टेशन में खर्च किए जा रहे हैं इतने पैसों में आगर मालवा में ही इस तरह के प्लेटफॉर्म बनाए जा सकते हैं. ये सब अधिकारियों की साजिश है. उन्होंने कहा कि मैं इस मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ध्यान में लाउंगा और उनसे कार्रवाई की मांग करुंगा.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत गंभीर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए

गौरतलब है कि तकरीबन 20000 टन गेहूं आगर मालवा से लाकर मंदसौर के रेवास देवड़ा रोड पर अस्थाई खुले गोदाम में स्टोर किया जा रहा है. जिसे लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. 

WATCH LIVE TV:

 

 

Trending news