मध्य प्रदेश: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता की सरेराह गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता की सरेराह गोली मारकर हत्या

घटनास्थल से अज्ञात बदमाश की मोटरसाइकिल मिली है. बदमाश ने 7.5 एम एम की पिस्तौल से नजदीक से गोली मारी थी.

मध्य प्रदेश: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता की सरेराह गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मंदसौर में मंदसौर शहर में गुरुवार को अज्ञात व्यक्ति ने बीजेपी नेता और स्थानीय नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी. नगर पुलिस अधीक्षक आर एम शुक्ला ने बताया कि शाम करीब सात बजे एक व्यस्त चौराहे पर अज्ञात व्यक्ति ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार को गोली मार दी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एसपी ने बताया कि घटनास्थल से अज्ञात बदमाश की मोटरसाइकिल मिली है. बदमाश ने 7.5 एम एम की पिस्तौल से नजदीक से गोली मारी थी. पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है. घटना की सूचना नगर में फैलते ही जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई.

नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार शाम करीब सात बजे जिला सहकारी बैंक के सामने एक दुकान पर बैठे थे. इसी बीच जब वह बाहर निकले तो बुलेट पर सवार एक बदमाश ने पास आकर बीजेपी नेता के सिर में गोली मार दी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कि प्रहलाद अपनी जगह पर गिर पड़े. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी आखिरी वक्त तक फायरिंग करते रहा और मौके से फरार हो गया.

सूचना मिलने मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में लहूलुहान हालत में नगर पालिका अध्यक्ष को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या के मामले में कायमी कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है.

राजनीति हुई तेज
इंदौर में कारोबारी के मर्डर के बाद अब मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष की हत्या के बाद बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों ले लिया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा है, ''हमारी सरकार के समय क़ानून व्यवस्था पर हर समय उंगलियां उठाने वाली कांग्रेस अब उन्ही उंगलियों को होंठो पर रख चुप-चाप बैठ गई है.''

Trending news