'वंदे मातरम' गायन को लेकर BJP का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- हमें देशभक्ति न सिखाएं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh689442

'वंदे मातरम' गायन को लेकर BJP का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- हमें देशभक्ति न सिखाएं

 उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार में बैंड बाजे वाले आकर बैंड बजा के चले जाते थे, वही कांग्रेस आज बीजेपी को देशभक्ति सीखा रही है. बीजेपी को कांग्रेस से देशभक्ती सीखने की जरूरत नहीं है.

मध्य प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी

भोपाल: भोपाल स्थित मंत्रालय में राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' गायन को लेकर मध्य प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है. इसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कांग्रेस पार्टी और राज्य के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) पर निशाना साधा है. राहुल कोठारी ने कहा कि जो व्यक्ति पूर्व में राज्य का मंत्री रह चुका है फिर भी नियमों की अनदेखी करता तो बहुत आश्चर्य होता है. उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार में बैंड बाजे वाले आकर बैंड बजा के चले जाते थे, वही कांग्रेस आज बीजेपी को देशभक्ति सीखा रही है. बीजेपी को कांग्रेस से देशभक्ती सीखने की जरूरत नहीं है.

इसके अलावा राहुल कोठारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के लोग 'वंदे मातरम' गीत गाने के लिए इक्ट्ठा हुए थे वो दुर्भाग्यपूर्ण है. केंद्र सरकार पहले ही भीड़ इक्ट्ठा न हो इसको लिए गाइडलाइन जारी कर चुकी है.

इंदौर में मरने वालों के मोक्ष पर भी लगा लॉकडाउन, नहीं हो रहा अस्थि विसर्जन

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित मंत्रालय में हर महीने की पहली तारीख को 'वंदे मातरम' गायन किया जाता है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से पिछले 3 महीने से 'वंदे मातरम' का गायन नहीं हुआ था, जिसको लेकर आज शौर्य स्मारक से पुलिस बैंड के साथ वल्लभ पार्क में पहुंचकर कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय 'वंदे मातरम' का गायन किया था. इस अवसर पर पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी पहुंचे थे.

छत्तीसगढ़ में देर रात सामने आए कोरोना के 4 नए मामले, एक्टिव केस का आंकड़ा पहुंचा 383

इस दौरान पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि आज से अनलॉक होने के बाद भी बीजेपी ने परंपरा का पालन नहीं किया. इसलिए कांग्रेस को 'वंदे मातरम' का गायन करना पड़ा.

Watch Live TV-

Trending news