महिला, 5 साल के बेटे और देवर का शव जंगल में पेड़ पर लटके मिला, 10 दिन पहले हुए थे गायब
Advertisement

महिला, 5 साल के बेटे और देवर का शव जंगल में पेड़ पर लटके मिला, 10 दिन पहले हुए थे गायब

बरौंधा थाना प्रभारी राजेश पटेल ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने मामले को संदिग्ध मानते हुए क्राइम एक्सपर्ट से सलाह ली. जिसके बाद एक वरिष्ठ वैज्ञानिक को बरौंधा बुलाया गया है.

महिला, 5 साल के बेटे और देवर का शव जंगल में पेड़ पर लटके मिला, 10 दिन पहले हुए थे गायब

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के बरौंधा थाना अंतर्गत साड़ा के जंगल में शुक्रवार की सुबह तीन शव फंदे पर लटके मिले थे. इनमें एक शव पांच साल के बच्चे, दूसरा महिला और तीसरा किशोर का है. ये तीनों शव 10 से 12 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. जिसकी वजह से ये शव अब कंकाल बन चुके हैं. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बरौंधा पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

चुनाव प्रचार में प्लास्टिक के इस्तेमाल पर MP हाईकोर्ट सख्त, कहा-विकल्प तलाशे EC

बरौंधा थाना प्रभारी राजेश पटेल ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने मामले को संदिग्ध मानते हुए क्राइम एक्सपर्ट से सलाह ली. जिसके बाद एक वरिष्ठ वैज्ञानिक को बरौंधा बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि जब तक एक्सपर्ट नहीं पहुंचते हैं तब तक शव को नहीं छुआ जाएगा.

मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत साड़ा के भवानीपुर निवासी कुसुमकली (32), बेटा आशीष (5) और एक अन्य सुशील राम आसरे यादव (17) के रूप में हुई है. तीनों 29 मार्च से घर से लापता थे. जिसके बाद तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी.

MP में अब नहीं होगी Remdesivir की कमी, हर माह 1 लाख डोज उपलब्ध कराएगी सरकार

फिलहाल अभी तक इन मौतों के सही वजहों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक एक्सपर्ट के आने के बाद जंगल में जाकर साक्ष्य जुटाए जाएंगे. इसके बाद ही इस घटना के संबंध में पता चल पाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news