close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धार में पुलिया से नीचे गिरी अनियंत्रित कार, हादसे में 2 की मौत और तीन घायल

 कार में सवार 5 युवक धार से मनावर जा रहे थे कि तभी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. जिससे दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन बुरी तरह से घायल हुए हैं.

धार में पुलिया से नीचे गिरी अनियंत्रित कार, हादसे में 2 की मौत और तीन घायल
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के धार में एक अनियंत्रित कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. जहकि अन्य 3 बुरी तरह से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार 5 युवक धार से मनावर जा रहे थे कि तभी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. जिससे दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन बुरी तरह से घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां तीन में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना धार के गंधवानी थाना क्षेत्र के जिराबाद गांव की है. जहां मनावर निवासी जितेंद्र संकला और नरेश सेन अपने अन्य दोस्तों के साथ धार से वापस मनावर जा रहे थे कि तभी कार अचानक ही अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते यह हादसा हो गया. हादसे में मृत युवकों के नाम जितेंद्र संकला और नरेश सेन शामिल हैं. 

दिल्ली जा रही राजधानी ट्रेन के डिब्बे काठजोड़ी पुल पर हुए अलग, टल गया बड़ा रेल हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के वक्त कार की स्पीड काफी तेज थी, जिसके चलते पुलिया के पास कार अनियंत्रित हो गई. हादसे की आशंका पर कार ड्राइव कर रहे युवक ने ब्रेक भी लगाए, लेकिन रफ्तार के चलते कार फिसलते हुए पुलिया से नीचे जा गिरी. जिसके चलते यह हादसा हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. 

भोजपुर: अनियंत्रित होकर कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनों हुए घायल

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को बुलाया और स्थानीय लोगों कि मदद से मृतकों और घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिससे घायलों और शवों को गाड़ी से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना स्थल के आस-पास जांच -पड़ताल में लगी है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना भी दे दी है.