MP: बेटे को सरप्राइज देने के चक्कर में पिता को लगा शॅाक, उड़ गए होश

शुक्रवार 14 फरवरी की शाम खरीदी गई ये कार शेलेन्द्र अपने बेटे को शनिवार को सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर देने वाले थे, इसलिए अपने घर ना लाकर उन्होंने ये राजस्व कॉलोनी में अपने एक परिचित के घर के बाहर कार खड़ी करवा दी. लेकिन जब शनिवार को सुबह नई कार लेने पहुंचे तो वह घर के बाहर से गायब थी.

 MP: बेटे को सरप्राइज देने के चक्कर में पिता को लगा शॅाक, उड़ गए होश
बेटे को सरप्राइस गिफ्ट देने के लिए खरीदी थी स्विफ्ट डिसायर कार

रतलाम: रतलाम का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां चोरों ने कार घर तक पहुंचने से पहले ही उड़ा दी. ये हुआ धोसवास के शासकीय स्कूल में अकॉउंटेंट के पद पर कार्यरत शेलेन्द्र सिंह देवड़ा के साथ. शेलेन्द्र ने अपने बेटे को सरप्राइज गिफ्ट देने के लिए एक स्विफ्ट डिसायर कार खरीदी थी. जिसे चोरी कर लिया गया.

दरअसल शुक्रवार 14 फरवरी की शाम खरीदी गई ये कार शेलेन्द्र अपने बेटे को शनिवार को सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर देने वाले थे, इसलिए अपने घर ना लाकर उन्होंने ये राजस्व कॉलोनी में अपने एक परिचित के घर के बाहर कार खड़ी करवा दी. लेकिन जब शनिवार को सुबह नई कार लेने पहुंचे तो वह घर के बाहर से गायब थी, पुलिस को सूचना के बाद से पुलिस लगातार कार की तलाश में जुटी है.

कार चोरी के बाद से शेलेन्द्र सिंह देवड़ा का परिवार सकते में है. पुलिस ने राजस्व कॉलोनी सहित शहर के बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी कमरो को खंगाल डाला. जिसमें पुलिस को शहर के बाहर जाते हुए कार की तस्वीर भी मिली. फिलहाल पुलिस अभी कार और चौर तक नही पहुंच पाई है, लेकिन पुलिस का दावा है वह जल्द चोरी की गई कार को ढूंढ निकालेगी.