भगवान के घर से चोरी कर लिए हजारों रुपये, लेकिन 'ऊपरवाले' की नजर से नहीं बच सका चोर

पूरे मामले में खास बात ये सामने आई है कि चोर को चोरी की कोई हड़बड़ाहट नहीं थी. बहुत आसानी से और बड़े ही इत्मिनान से चोर सारी वारदात को अंजाम देता है और चला जाता है.

भगवान के घर से चोरी कर लिए हजारों रुपये, लेकिन 'ऊपरवाले' की नजर से नहीं बच सका चोर
मंदिर के पुजारी का कहना है कि पुलिस ने वीडियो देखने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया है.

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में चोरी की घटनाएं आमतौर पर सामने आती रहती हैं. इन सबके बीच इंदौर में चोरी की ऐसी ही एक करतूत सामने आई है. वहीं, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई चोरी की पूरी वारदात को जिसने भी देखा, उसके मुंह से बस यही निकला कि अब तो भगवान के सामने भी चोरी करने से चोरों को डर नहीं लगता. मामला देश के सबसे साफ शहर इंदौर का है. जहां सांईं मंदिर में दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. एक चोर ने मंदिर के बाहर रखी दानपेटी से हजारों रुपये निकाल लिए और फरार हो गया.

हालांकि, चोर की ये सारी कारस्तानी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी में एक लड़का मंदिर में चोरी करने आता है. चोर पहले मंदिर में रेकी करता है. फिर मंदिर के दरवाजे पर रखी दानपेटी को उठाकर मंदिर के अंदर ले जाता है. इसके बाद चोर फिर इधर-उधर देखता है. बाद में दान पेटी से रुपये निकालकर अपने पास रखता है. इस दौरान चोर के हाथों से कई सिक्के नीचे गिर जाते हैं. जिस पर चोर बड़ी ही आसानी से उन रुपयों को इकट्ठा करता है और फिर चला जाता है.

पूरे मामले में खास बात ये सामने आई है कि चोर को चोरी की कोई हड़बड़ाहट नहीं थी. बहुत आसानी से और बड़े ही इत्मिनान से चोर सारी वारदात को अंजाम देता है और चला जाता है. इसके बावजूद इस घटना को कोई नहीं देख पाता है. मामले के सामने आने के बाद मंदिर के पुजारी ने पुलिस से शिकायत की है. वहीं, मंदिर के पुजारी का कहना है कि पुलिस ने वीडियो देखने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया है.

(संपादन - विवेक शुक्ला)