छत्तीसगढ़ः सड़क दुर्घटना में पांच बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

मरने वालों में पांच बच्चे शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बलौदाबाजार शहर से लगे बाईपास सड़क पर जा रही मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गयी.

छत्तीसगढ़ः सड़क दुर्घटना में पांच बच्चों समेत 6 लोगों की मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बलौदाबाजारः छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक सड़क दुर्घटना में पांच बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई. बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों ने इस सड़क दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक ट्रक से एक मोटरसाइकिल टकरा गई, जिससे इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में पांच बच्चे शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बलौदाबाजार शहर से लगे बाईपास सड़क पर जा रही मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गयी.

आप भी फोन पर बात करते हुए चलाते हैं गाड़ी, तो यह VIDEO आपके लिए सबक है

घटना में मोटरसाइकिल सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने फोन पर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल भेजा गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अस्पताल भेज दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस दुर्घटना में मरने वालों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, जिसके चलते बच्चों के परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी जा सकी है. वहीं बच्चों की उम्र 10 वर्ष से कम है.

मध्य प्रदेश के हरदा में डंपर और कार में टक्कर, 4 की मौत, एक की हालत गंभीर

वहीं घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस फिलहाल बच्चों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है और आस-पास के थानों में बच्चों की गुमशुदगी के बारे में पूछ रही है. ताकि बच्चों के परिजनों को घटना की सूचना दी जा सके. (इनपुटः भाषा)