close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश के हरदा में डंपर और कार में टक्कर, 4 की मौत, एक की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि मृतक और घायल महिला रहटगांव के पास गांव कासरनी के निवासी हैं. वे सभी एक समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया और चार लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई. 

मध्य प्रदेश के हरदा में डंपर और कार में टक्कर, 4 की मौत, एक की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के हरदा में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टर्स ने महिला की स्थिति गंभीर बताते हुए इलाज शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक और घायल महिला रहटगांव के पास गांव कासरनी के निवासी हैं. वे सभी एक समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया और चार लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं परिजनों की मौत की खबर सुनकर मृतकों के परिजनों में शोक का माहौल है, सभी इस घटना से सदमे में हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना हरदा के बड़े हनुमान मंदिर की है. जहां एक कार सामने से आ रहे डंपर से जा टकराई, जिसमें एक बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. महिला के सिर और चेहरे पर कई चोटें आई हैं. बता दें सभी मृतक एक ही परिवार के थे, जो कि एक शादी समारोह में शामिल होने हरदा आए थे, तभी वापस इंदौर जाते समय यह हादसा हो गया. वहीं मृतकों के शव कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

कुंभ से लौट रहे स्वामी हंसदेवाचार्य का सड़क हादसे में निधन, CM योगी ने जताया शोक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार कि स्पीड काफी ज्यादा थी, जिसके चलते जैसे ही डंपर सामने आया ड्राइवर कार की स्पीड को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार डंपर से जा टकराई. यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया और कार सवार चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

झारखंडः JMM रैली से लौट रही बस देवघर में हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत

एक्सीडेंट देख घटना स्थल के आस-पास मौजूद लोग घबरा गए और पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. इसके साथ ही लोगों ने कार में दबे लोगों को निकालना शुरू किया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से सभी मृतकों के शव अस्पताल के लिए रवाना कर दिए और गंभीर रूप से घायल महिला को भी इलाज के लिए अस्पताल ले गए.