छत्तीसगढ़ में 10 साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप, सिर से अलग कर दिया धड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2462525

छत्तीसगढ़ में 10 साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप, सिर से अलग कर दिया धड़

Chhattisgarh News: 5 दिन से लापता 10 साल के बच्चे का नदी के किनारे शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. इलाके में तब खौफ का माहौल बन गया जब देखा कि बच्चे का सिर और धड़ अलग कर दिया गया था. दोनों अलग स्थान पर मिले.

10 Year Old Boy Body Found in balrampur

Dead body Found In Balrampur Chhattisgarh: 5 दिन से लापता 10 साल के बच्चे का नदी के किनारे शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. इलाके में तब खौफ का माहौल बन गया जब देखा कि बच्चे का सिर और धड़ अलग कर दिया गया था. दोनों अलग स्थान पर मिले. प्रथम दृष्टया में गला रेत कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है.फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. बलंगी पुलिस चौकी के तोरफा गांव का मामला है. 

अन्य मामला
हाल में ही छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. चांपा के मिशन फाटक के पास एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को इतनी बेरहमी से पीटा कि पिटाई की वजह से 8 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. घायल बच्ची को उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई थी. आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

बीते दिन प्रदेश के रायपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया था. अनंत साईं अस्पताल से मरीज के सुसाइड का वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो में मरीज अस्पताल की तीसरी मंजिल से लटके हुए दिखा था. थोड़ी देर बाद जैसे ही उस युवक को देखकर एक अन्य व्यक्ति उसे बचाने पास पहुंचा तो मरीज ने तीन मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट किया गया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक का नाम बहादुर बारिया बताया जा रहा था. मृतक ओडिशा के बरगढ़ जिले के पैटमल थाना क्षेत्र निवासी बहादुर 16 नवम्बर को इलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती हुआ था. बताया जा रहा है कि 23 नवम्बर को जांच में उसके हार्ट में ब्लॉक की खबर पता चली, जिसे सुनकर वो डिप्रेशन में था. जिसके बाद ऐसा कदम उठाया. 

Trending news