CG News: चुनाव से पहले युवाओं को साधने CM भूपेश बघेल का मास्टर स्ट्रोक, ट्वीट पर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1775096

CG News: चुनाव से पहले युवाओं को साधने CM भूपेश बघेल का मास्टर स्ट्रोक, ट्वीट पर दी जानकारी

Chhattisagrh News: आगामी विधानसभा चुनाव से पहले CM भूपेश बघेल ने युवाओं को साधने के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है. भेंट-मुलाकात की तर्ज पर वे युवाओं से मुलाकात करेंगे. 

 

CG News: चुनाव से पहले युवाओं को साधने CM भूपेश बघेल का मास्टर स्ट्रोक, ट्वीट पर दी जानकारी

रायपुर/रूपेश गुप्ता: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां मैदान पर एक्टिव हो गई हैं. प्रदेश सरकार एक बार फिर सत्ता वापसी के लिए राज्य के हर वर्ग को साधने में जुटी हुई है. इस बीच CM भूपेश बघेल ने युवा वर्ग को साधने के लिए बड़ा मास्टर स्ट्रोक अपनाया है. CM बघेल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वे युवाओं से उनके मुद्दों, आकांक्षाओं और उपलब्धियों पर सीधे बात करेंगे. 

CM भूपेश बघेल ने किया ट्वीट
इस बारे में जानकारी देते हुए CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया- नवा छत्तीसगढ़ की बात, युवाओं के साथ.मेरे युवा साथियों! आप सब नवा छत्तीसगढ़ में आए इस सकारात्मक बदलाव की यात्रा के नायक हैं. भेंट-मुलाकात की तरह ही अब अपने युवा साथियों के साथ मैं संवाद करने प्रत्येक संभाग में आ रहा हूं.आप सबसे आपके मुद्दों, उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात होगी. सवाल जवाब का सिलसिला रहेगा जारी. 

CM देंगे जवाब
अब CM भूपेश बघेल हर संभाग में जाकर युवाओं से मुलाकात करेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे. बता दें कि- CM भूपेश बघेल ने अपने कार्यकाल में युवा हित में कई ऐसे फैसले लिए हैं, जिनसे युवाओं को काफी मदद मिली. इनमें प्रतियोगी परीक्षाओं की फीस माफी, राज्य में रोजगार मिशन का संचालन, बड़े पैमाने पर शासकीय भर्तियां आदि शामिल हैं. इसके अलावा हाल ही में  एक लाख 17 हजार से अधिक युवाओं को बेरोजगारी भत्ता भी हर महीने दिया जा रहा है. अब तक 80 करोड़ रुपए की राशि युवाओं के खाते में ट्रांसफर की जा चुकी है. 

बता दें कि इस साल के अंत तक राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में इस सीधा संवाद के जरिए युवाओं की परेशानियों और मांगों को समझकर कांग्रेस युवाओं के लिए कोई अच्छी योजना की घोषणा कर सकती है, जो कि चुनावी साल में सरकार के लिए काफी कारागर साबित हो सकता है.

 

Trending news