जब सीएम बघेल से बोले बच्चे, ''भूपेश दादू बेमताटोली रोड को बनवा दो'', फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232917

जब सीएम बघेल से बोले बच्चे, ''भूपेश दादू बेमताटोली रोड को बनवा दो'', फिर...

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री युवाओं के बीच काका के संबोधन से लोकप्रिय हैं, लेकिन जसपुर जिले में वह बच्चों को प्यारे दादू बन गए. बच्चों ने सीएम बघेल से ऐसी मांग की जिसे सीएम ने सुनते ही पूरा कर दिया.

जब सीएम बघेल से बोले बच्चे, ''भूपेश दादू बेमताटोली रोड को बनवा दो'', फिर...

जसपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सीएम बघेल को बच्चों से बहुत ज्यादा लगाव है, वह जब भी बच्चों के बीच पहुंचते हैं तो उनसे खूब बात करते हैं. खास बात यह है कि बच्चे भी सीएम बघेल से जल्दी जुड़ जाते हैं. मुख्यमंत्री इन दिनों छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं, ऐसे में वह जिस भी विधानसभा क्षेत्र में जाते हैं वहां बच्चों से जरूर मिलते हैं. वह जब जसपुर जिले के सलियाटोली पहुंचे तो बच्चों ने उन्हें प्यार से दादू कहकर बुलाया और अपने क्षेत्र के लिए एक मांग की. 

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ में लोग ''काका'' कहकर बुलाता हैं तो अब बच्चे उन्हें प्यार से दादू कहते हैं. ऐसे में जसपुर जिले के दौरे पर पहुंचे युवाओं के काका मुख्यमंत्री बघेल बच्चों के प्यारे दादू बन गए.

बिना सिर हिलाए बच्चे का धमाकेदार डांस, आप भी कहेंगे मौज कर दी

''भूपेश दादू बेमताटोली रोड को बनवा दो''
जसपुर जिले के सलियाटोली भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की बच्चों के बीच लोकप्रियता की प्यारी झलक देखने को मिली, दरअसल, सलियाटोली के बच्चे भेंट मुलाकात कार्यक्रम में एक बैनर लेकर पहुंचे, जिसपर लिखा था ''भूपेश दादू बेमताटोली रोड को बनवा दो !''. बच्चों के इस मासूमियत भरे अंदाज को देखकर मुख्यमंत्री बच्चों पर मुग्ध हो गए और उन्होंने तुरंत बेमताटोली सड़क निर्माण की घोषणा कर बच्चों की मांग को पूरा किया. 

मुख्यमंत्री से बच्चों ने की मांग तो उन्होंने तुरंत सड़क निर्माण की घोषणा कर दी जिससे बच्चे भी बहुत खुश नजर आए और बच्चों ने सीएम बघेल का धन्यवाद भी जताया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यही अंदाज उनकी एक अलग पहचान बनाता है. यह कोई पहला मौका नहीं था जब सीएम ने इस तरह से बच्चों की मांग को पूरा किया हो वह इससे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं.

ट्रेन जलाने का वीडियो बनाया, आरोपी ने चेहरा भी दिखाया

Trending news