MLA Ranjana Sahu Accident: सड़क हादसे में घायल हुई BJP विधायक, शादी समारोह में जाते वक्त हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1702515

MLA Ranjana Sahu Accident: सड़क हादसे में घायल हुई BJP विधायक, शादी समारोह में जाते वक्त हुआ हादसा

MLA Ranjana Sahu Accident: धमतरी से बीजेपी विधायक रंजना साहू की गाड़ी आज पलट गई, जिसकी वजह से रंजना साहू सहित पांच लोग घायल हो गए हैं. बता दें कि घायलों का इलाज मैनपुर अस्पताल में हो रहा है.

MLA Ranjana Sahu Accident: सड़क हादसे में घायल हुई BJP विधायक, शादी समारोह में जाते वक्त हुआ हादसा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद (Gariaband News) के कोदोमाली - तौरेंगा मार्ग पर आज एक बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि धमतरी से बीजेपी विधायक रंजना साहू (MLA Ranjana Sahu Accident) की गाड़ी पलटने की वजह से वो घायल हो गई है. इसके अलावा इस हादसे में पांच और लोग घायल हुए हैं. घटना के के बाद विधायक को आनन फानन में इलाज के लिए मैनपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका इलाज हो रहा है.

शादी समारोह में जा रही थी विधायक 
मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि धमतरी से विधायक रंजना साहू बिन्द्रानवागढ़ के पूर्व विधायक डमरू धर पुजारी के बेटे के शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. जैसे ही मैनपुर मार्ग के पास विधायक की गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से पलट गई. बता दें कि विधायक के साथ गाड़ी में चार और लोग सवार और इस हादसे में सभी घायल हो गए है. इन लोगों का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि गनीमत रही कि विधायक को को ज्यादा चोंटे नहीं आई है. वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं, घटना के बाद उनके समर्थकों में इसे लेकर चर्चा थी, उन लोगों के लिए राहत की खबर है कि विधायक के अलावा हादसे में घायल हुए लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं, 

स्थानीय लोगों की माने तों जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय मौसम थोड़ा बदला हुआ था और हल्की बारिश हो रही थी. बता दें कि गरियाबंद जिले से लगभग 18 किमी दूर पहुंची थी तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार से आ रही हाइवा वाहन से बचने के लिए विधायक के ड्राइवर ने उनकी कार को नीचे उतारा वैसे ही कार अनियंत्रित हो कर गढ्ढे में पलट गई. जिसकी वजह से विधायक सहित पांच लोग घायल हो गए हैं. कहा ये भी जा रहा है कि सभी लोग का इलाज पूरा हो गया है.

Trending news