छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ आदमखोर सियार का आतंक, 4 महिलाओं पर जानलेवा हमला  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2424976

छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ आदमखोर सियार का आतंक, 4 महिलाओं पर जानलेवा हमला  

Chhattisgarh News: मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में सियार का आंतक शुरू हो गया है. मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में बीते 2 दिनों में सियार के 2 हमले हो चुकी हैं. इनमें 4 महिलाएं घायल हुई हैं. वन विभाग मुनादी करा रहा है. 

छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ आदमखोर सियार का आतंक, 4 महिलाओं पर जानलेवा हमला  

CG News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सियार के हमले के बाद अब मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के ग्राम हर्रा नागपुर में सियार का आतंक सामने आया है. दो दिनों में 4 ग्रामीण महिलाओं को आदमखोर सियार ने घायल कर दिया. इससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. वन विभाग की टीम सियार से सतर्क रहने के लिए गांव में मुनादी करा रही है.

नागपुर क्षेत्र से लगे ग्राम सेंधा के 6 ग्रामीण महिला हर्रा जंगल में शरई का पत्ता तोड़ने गए हुए थे. जहां दो महिला लीलावती और प्रेमकुंवर पर सियार ने हमला कर घायल कर दिया. इन्हें ग्रामीणों की मदद से नागपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया. डॉक्टरों ने रेबीज इंजेक्शन लगाकर उनका इलाज शुरू किया है.

ये भी पढ़ें- इस जिले में आज घोषित स्कूल-कॉलेज की छुट्टी, SDRF की टीम तैनात, हालात बेकाबू

वन विभाग ने ग्रामीणों को जंगल में जाने से रोका
ग्राम पंचायत हर्रा के जंगल में दो दिन पहले ही बकरी चराने गए हर्रा के दो महिला सोंनकुवर व काजल को आदमखोर सियार ने घायल कर दिया था. अब गांव के सचिव व वन विभाग ने गांव में मुनादी कराकर ग्रामीणों को रात के अंधेरे में घर से अकेले बाहर नहीं जाने व जंगल की ओर न जाने को लेकर अलर्ट किया है. साथ ही ग्रामीणों को सतर्क रहने की अपील की है. बता दें कि हर्रा जंगल में ग्राम महराजपुर, लाई, सेंधा समेत आसपास के ग्रामीणों का आना जाना रहता है. ऐसे में वन विभाग ने उन्हें जंगल जाने से मना किया है.

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news