KKR vs RR: कोलकाता के घर में राजस्थान की परीक्षा, ये खिलाड़ी करेंगे आपको मालामाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1689762

KKR vs RR: कोलकाता के घर में राजस्थान की परीक्षा, ये खिलाड़ी करेंगे आपको मालामाल

KKR vs RR Dream 11 Team: आईपीएल (IPL)में आज का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॅायल्स के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला कोलकाता के घरेलू ग्राउंड ईडन गार्डंस (Eden Gardens) पर होगा.

 

 

KKR vs RR: कोलकाता के घर में राजस्थान की परीक्षा, ये खिलाड़ी करेंगे आपको मालामाल

KKR vs RR: आईपीएल में आज का मुकाबला पिछले बार की उप विजेता राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा. जहां पर एक तरफ कोलकाता ने शुरुआती हार के बाद बेहतरीन वापसी की है वहीं पर राजस्थान के लिए पिछले कुछ मैच अच्छे नहीं गुजरे हैं. ऐसे में टीम एक बार फिर जीत के साथ वापस पटरी पर लौटने का प्रयास करेगी. इस मैच में आप ड्रीम टीम (Dream 11 team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

ईडन गार्डंस के आंकड़े
आज का ये मैच कोलकाता के घरेलू ग्राउंड इडन गार्डंस स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के साथ - साथ गेंदबाजों के लिए भी मददगार रहती है. यहां पर बड़ा स्कोर बनते हुए देखा जा सकता है. कोलकाता का घरेलू ग्राउंड होने की वजह से उसे इस मैच में बढ़त हासिल हो सकती है.

 

 

इन पर होगी निगाहें
इस मैच की अगर बात करें तो एक बार फिर सबकी निगाहें कोलकाता के युवा खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह पर रहेगी जिन्होंने अपनी अक्रामक शैली की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पिछले मैच में उन्होंने जिस तरह से आखिरी गेंद पर चौका जड़कर टीम को जीत दिलाई वो फिर फैंस के चहेते बन गए हैं. इसके अलावा टीम में जेसन राय के आने से गहराई बढ़ी है. 

अगर हम राजस्थान की बात करें तो इस टीम में भी ओपनर जोश बटलर अच्छी लय में है, कैप्टन संजू सैमसन का फॉर्म में आना टीम के लिए शुभ संकेत है. ऐसे में आज इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - जोश बटलर
उप कैप्टन - संजू सैमसन
विकेटकीपर- रहमुदुल्लाह
ऑलराउंडर - आर अश्विन, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण
बल्लेबाज - यशस्वी जायसवाल, नीतीश राणा, जेसन राय
गेंदबाज - वरुण चक्रवर्ती, यजुवेंद्र चहल, संदीप शर्मा

दूसरी ड्रीम
कैप्टन - नीतीश राणा
उप कैप्टन - वरुण चक्रवर्ती
विकेट कीपर - संजू सैमसन
ऑलराउंडर - आंद्रे रसेल, आर अश्विन
बल्लेबाज - जोश बटलर, हेट मायर, वेंकटेश अय्यर
गेंदबाज - ट्रेंट बोल्ट, उमेश यादव, सुयश शर्मा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है

 

Trending news