LSG vs MI: प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी मुंबई इंडियंस, लखनऊ में ये खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1698012

LSG vs MI: प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी मुंबई इंडियंस, लखनऊ में ये खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति

LSG vs MI Dream Team: आईपीएल में आज का मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. ये मैच लखनऊ के घरेलू ग्राउंड इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium)पर होगा.

LSG vs MI: प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी मुंबई इंडियंस, लखनऊ में ये खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति

LSG vs MI: आईपीएल (IPL) का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है, कल हुए मुकाबले में गुजरात ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ के लिए अपनी जगह लगभग फाइनल कर ली है. आज एक और बड़ा मुकाबला खेला जाएगा, इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants)आमने सामने होगी. दोनों टीमों में काफी टक्कर होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपना दम खम दिखाएंगी. आज के मैच में कौन सा खिलाड़ी ड्रीम (Dream 11) प्वाइंट्स बढ़ा सकता है यहां जानिए.

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो यहां गेंदबाजों को काफी मदद करती है, पिछले मुकाबलों में देखा गया है कि जिस तरह से मुंबई ने विपक्षी टीमों के खिलाफ प्रदर्शन किया उस लिहाज से लखनऊ को इससे पार पाना आसान नहीं होगा, घरेलू मैदान होने की वजह से लखनऊ को मदद मिलने की भी संभावना है.

 

 

इन पर होगी नजरें
आज के इस मैच में दर्शकों की निगाहें मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव पर टिकी होंगी, क्योंकि उन्होंने पिछले मुकाबलों में जिस तरह से प्रदर्शन किया है उसे देख कर विपक्षी टीमों के पसीने छूट गए हैं.  इसके अलावा लखनऊ के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भी अपने प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित किया है, ऐसे में टीम को आज फिर उनसे काफी उम्मीदें होंगी. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Nimbu Mirchi Totke: चौंकाने वाले हैं हरी मिर्च और नींबू के टोटके, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

 

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - सूर्य कुमार यादव
उप कैप्टन - क्विंटन डि कॉक
विकेट कीपर - ईशान किशन 
ऑलराउंडर - कुणाल पांड्या, कैमरन ग्रीन,  कायल मेयर्स
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, दीपक हुड्डा, टिम डेविड
गेंदबाज - पीयूष चावला, रवि विश्नोई, अरशद खान

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- कुणाल पांड्या
उप कैप्टन - ईशान किशन
विकेट कीपर - क्विंटन डि कॉक
ऑलराउंडर - कैमरन ग्रीन, मार्क स्टोनिश
बल्लेबाज - निकोलस पूरन, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा
गेंदबाज - रवी विश्नोई, अमित मिश्रा, राइली मेरीडिथ

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news