जिसके साये में सुरक्षित थीं बेटियां, उस दरिंदे ने ही बेरहमी से पीटा, 8 साल की बच्ची की मौत  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2389774

जिसके साये में सुरक्षित थीं बेटियां, उस दरिंदे ने ही बेरहमी से पीटा, 8 साल की बच्ची की मौत  

Chhattisgarh News: जांजगीर-चांपा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चांपा के मिशन फाटक के पास एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को बेरहमी से पीटा. इस घटना में 8 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत हो गई.

जिसके साये में सुरक्षित थीं बेटियां, उस दरिंदे ने ही बेरहमी से पीटा, 8 साल की बच्ची की मौत  

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चांपा के मिशन फाटक के पास एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को इतनी बेरहमी से पीटा कि पिटाई की वजह से 8 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया. उसका इलाज जारी है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चांपा के मिशन फाटक के पास रहने वाला सलमान उर्फ डीशान अली पेशे से गाड़ी मैकेनिक है. अपनी दो छोटी-छोटी बेटियों के साथ घर में रहता है. शनिवार दोपहर को दोनों लड़कियों के बीच एक खिलौने को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद पिता ने गुस्से में आकर दोनों बेटियों की बेरहमी से पिटाई कर दी. रात 10 बजे दोनों बच्चियों की हालत बिगड़ता देख अस्पताल में भर्ती कराया. पिता ने इतनी बेदर्दी से बच्चियों को पीटा था कि एक बच्ची अलीषा परवीन (8 वर्ष) की घर पर ही मौत हो गई थी. छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-  वंदे भारत एक्सप्रेस में खाना देख चौंका यात्री, मंगाया उपमा, बॉक्स खोलते ही मचा हड़कंप

बच्ची की हालत बिगड़ने पर लिफ्ट लेकर अस्पताल पहुंचा पिता
दोपहर को अपनी बेटियों के साथ मारपीट करने वाला सलमान अली ने रात को अपनी छोटी बेटी को उल्टी करते देखा तो उसे अपने गोद मे उठाकर अस्पताल ले जाने लगा. कुछ दूर जाकर लिफ्ट मांगने लगा. एक युवक अपना गुमटी ले कर आ रहा था, जिसने सलमान और बच्चियों कि स्थिति देख कर अपनी बाइक से अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें- कबीरधाम में 2 सरेंडर नक्सली बने पुलिस कांस्टेबल, जानिए क्यों मिली सरकारी नौकरी?

सनकी पति को पत्नी ने पहली ही छोड़ा
प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि आरोपी सलमान उर्फ डीशान सनकी किस्म का व्यक्ति है. उसका अपनी पत्नी से अक्सर अनबन रहती थी. इसके चलते पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. पत्नी के जाने के बाद सलमान उर्फ डीशान अपनी दोनों बेटियों को अपने पास रखता था, लेकिन सनक के कारण बच्चों को बेरहमी मार दिया.  पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

जांजगीर-चांपा से जीतेंद्र कुमार की रिपोर्ट

Trending news