Chhattisgarh News: नक्सलियों के शव लेकर लौट रही टीम से फिर मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2261166

Chhattisgarh News: नक्सलियों के शव लेकर लौट रही टीम से फिर मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर

Naxal Encounter in Narayanpur: नारायणपुर के जंगल में एक दिन पहले शुरू हुई नक्सली मुठभेड़ अब भी जारी है. अब तक पुलिस पार्टी ने 8 नक्सलियों को मार गिराया है.

 

Chhattisgarh News: नक्सलियों के शव लेकर लौट रही टीम से फिर मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर

Narayanpur News: नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के जंगलों में पुलिस नक्सली मुठभेड़ अभी भी जारी है. आज जब पुलिस पार्टी मारे गए सातों नक्सलियों के शव लेकर लौट रही थी, तभी टीमों के साथ फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में एसटीएफ के जवानों ने एक और नक्सली को मार गिराया. जवानों की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. बता दें कि कल जवानों ने इस इलाके में सात नक्सलियों को मार गिराया था.

अबूझमाड़ के जंगल में जारी है मुठभेड़
अबूझमाड़ के जंगलों में पुलिस और नक्सली मुठभेड़ जारी है. पुलिस ने अब तक 8 नक्सलियों को मार गिराया है और 8 हथियार भी बरामद किए हैं. आज जब जवान मारे गए सात नक्सलियों के शव लेकर लौट रहे थे, तभी एक बार फिर नक्सलियों और एसटीएफ टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में एसटीएफ के जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया. मुठभेड़ में दंतेवाड़ा डीआरजी और एसटीएफ के जवानों ने 6 नक्सलियों को मार गिराया है, जबकि नारायणपुर डीआरजी और एसटीएफ ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है. यह मुठभेड़ दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले के सीमावर्ती इलाके में चल रही है. इसकी पुष्टि एएसपी आरके बर्मन ने की.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: नक्सलियों ने जवानों पर बरसाईं गोलियां, जवाबी कार्रवाई में गूंजा नारायणपुर, कई नक्सली ढेर

नारायणपुर मुठभेड़ अपडेट
बता दें कि कल यानि 23 मई को नारायणपुर जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. नक्सलियों ने प्लाटून नंबर 16 और इंद्रावती एरिया कमेटी के जवानों पर फायरिंग कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी नक्सलियों पर फायरिंग की. इस मुठभेड़ में 7 नक्सली मारे गए और 10-12 घायल हो गए. घटना स्थल से हथियार भी बरामद किये गए थे.

कल 7 नक्सली मारे गए
दरअसल, नारायणपुर बीजापुर जिले के सीमावर्ती इलाके में प्लाटून नंबर 16 और इंद्रावती एरिया कमेटी के नक्सलियों की सूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर जिले के डीआरजी और बस्तर फाइटर्स के साथ एसटीएफ की टीमें सर्च ऑपरेशन पर निकली थीं. जिसके बाद आज 23 मई की दोपहर करीब 11 बजे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. घटना स्थल से 7 नक्सलियों के शव और हथियार बरामद किये गए थे. 

Trending news